Breaking News

भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा के शरीर पर मिले चोट के निशान, मेडिकल रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा

पंजाब। बग्गा ने लगातार पंजाब पुलिस पर उनके साथ मारपीट करने का आरोप लगाया है. तजिंदर पाल सिंह बग्गा का आरोप है कि पंजाब पुलिस द्वारा मारपीट के चलते वह चोटिल हो गए.  समाचार एजेंसी IANS के मुताबिक, गिरफ्तारी के बाद रिहा हुए भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा के मेडिकल लीव सर्टिफिकेट (Medical Leave Certificate) से चौंका देने वाली खबर सामने आई है. IANS को मिले दस्तावेजों के मुताबिक तजिंदर पाल बग्गा की पीठ और कंधे पर कई चोटें आई हैं.

भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा के शरीर पर मिले चोट के निशान, मेडिकल रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा

वहीं, बग्गा ने लगातार पंजाब पुलिस पर उनके साथ मारपीट करने का आरोप लगाया है. तजिंदर पाल सिंह बग्गा का आरोप है कि पंजाब पुलिस द्वारा मारपीट के चलते वह चोटिल हो गए. बग्गा के मेडिकल लीव सर्टिफिकेट से चोटों की पुष्टि होने के बाद अब यह संभावना जताई जा रही है कि किसी भाजपा नेता द्वारा पंजाब पुलिस के खिलाफ अब तीसरी शिकायत दर्ज कराई जा सकती है.

गिरफ्तारी के बाद तजिंदरपाल बग्गा को मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट सिद्ध त्रिपाठी के समक्ष पेश किया गया. मजिस्ट्रेट ने बग्गा की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए जनकपुरी थाने के SHO को निर्देशित किया. वहीं पंजाब पुलिस के वकील आरके राठौर के मुताबिक, बग्गा ने अपने वकील के माध्यम से मामले में द्वारका कोर्ट का रुख किया था.

About reporter

Check Also

चिंता का सबब बनता गिरता हुआ रुपया

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें अमेरिकी फेडरल रिजर्व द्वारा दरों में 50 आधार ...