Breaking News

यहाँ जबरन लोग महिलाओ से CAA के खिलाफ करवा रहे प्रदर्शन व इंकार करने पर दी ‘तलाक’ की धमकी

देश में CAA के खिलाफ हो रहे प्रदर्शन से सब लोग वाकिफ है, हर तरफ इसे लेकर बवाल चल रहा है। इसी बीच यूपी के अलीगढ़ से खबर आ रही है जहां एक महिला ने अपने पति पर जबरन CAA के खिलाफ हो रहे प्रदर्शन में भेजने का आरोप लगाया है। यहां शहर में पुलिस लोगों को समझा रही है कि वे अनावश्यक रूप से CAA के खिलाफ धरने में शामिल न हों। तभी जब पुलिस यहां के एक घर में पहुंची तो महिला अपने पति पर बरस पड़ी।

एक हफ्ते से जान खा रहे हैं- धरने में जाओ

महिला ने कहा कि एक सप्ताह से उसका पति CAA के खिलाफ चल रहे प्रदर्शन में शामिल होने के लिए जबरन भेजता था। महिला ने कहा कि वो झूठ नहीं बोल रही है। पुलिस के सामने महिला ने कहा, “रोज जान खाते हैं, कहते हैं वहां धरने लग रहे हैं.चली जाओ.मैं झूठ नहीं बोल रही हूं.इन्होंने एक हफ्ते से मेरी जान खा रखी है।” हालांकि महिला के पति बीच में कह रहे हैं कि उनकी पत्नी झूठ बोल रही है। पुलिस ने इस बात को सुना और पति से कहा कि वे अपनी पत्नी पर दबाव न बनाएं।

आपको बता दें कि अलीगढ़ में CAA और NRC के विरोध में जीवनगढ़ बाईपास के पास चल रहे धरने को प्रशासन ने दो दिन पहले हटा दिया था। प्रशासन को जानकारी मिली कि सिविल लाइन्स और क्वार्सी थाना क्षेत्र में कुछ लोग महिलाओं-पुरुषों को अनूप शहर चुंगी पर धरने के लिए उकसा रहे हैं।

घर घर पहुंचे सिटी मजिस्ट्रेट और सीओ

इसको देखते हुए पुलिस प्रशासन ने नई पहल शुरू की है। सोमवार को अपर सिटी मजिस्ट्रेट रंजीत सिंह औक सीओ अनिल समानिया के नेतृत्व में पुलिस और प्रशासन की टीम ने क्वारसी थाना क्षेत्र और सिविल लाइन थाना क्षेत्र के मोहल्लों में जाकर महिलाओं पुरुषों से अपील की कि वे बिना जरूरी धरना प्रदर्शन में ना जाएं। लोगों को समझाने के लिए खुद सिटी मजिस्ट्रेट दरवाजे-दरवाजे पर लोगों के बीच पहुंचे।

About News Room lko

Check Also

माफिया अतीक का शूटर बल्ली पंडित गिरफ्तार, भारी मात्रा में बम के साथ पकड़ा गया

खुल्दाबाद में माफिया अतीक अहमद के शूटर बल्ली पंडित उर्फ सुधांशु त्रिवेदी ने बालू ठेकेदार ...