Breaking News

‘KBC 11’ के तीसरे करोड़पति बिहार के गौतम आज 7 करोड़ के सवाल पर आजमाएंगे अपनी किस्मत

बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन को अपने लोकप्रिय गेम शो कौन बनेगा करोड़पति के ग्यारहवें सीजन के 7 करोड़ रुपये का पहला विजेता मिल सकता है। गौतम कुमार झा शो पर पूरी पुरस्कार राशि जीत सकते हैं और इस एपिसोड को आज सोनी एंटरटेनमेंट चैनल पर प्रसारित किया जाएगा। गौतम अंतिम प्रश्न पर पहुँच गए हैं और उन्हें अब केवल केबीसी-11 के 7 करोड़ पाने के लिए अंतिम प्रश्न का सही उत्तर देने की आवश्यकता है।

आपको बता दें कि मधुबनी, बिहार के गौतम कुमार झा पेशे से रेलवे के एक वरिष्ठ अनुभाग इंजीनियर हैं। गौतम फिलहाल पश्चिम बंगाल केे आद्रा में नियुक्त हैं। ‘केबीसी’ में पहुंचने के लिए गौतम की यह पहली ही कोशिश थी और उन्हें सफलता मिल गई।

सोनी एंटरटेनमेंट चैनल ने अपने ट्वीटर अकाउंट से केबीसी का एक प्रोमो शेयर किया है। जिसमें हॉट सीट पर बैठे गौतम कुमार झा से अमिताभ बच्चन शो का जैकपॉट सवाल करते हुए दिख रहे हैं। इस प्रोमो को शेयर करते हुए चैनल ने कैप्शन में लिखा कि आज का केबीसी शो काफी मजेदार आने वाला है। क्योंकि इस सीजन के तीसरे करोड़पति गौतम को आज इस सीजन का पहला 7 करोड़ी प्रतियोगी बनने के लिए 7 करोड़ के जैकपॉट राशि जीतने के लिए सिर्फ एक ही सही जवाब देना होगा। वीडियो में गौतम की पत्नी को उनके मनोबल को बढ़ाने और उन्हें गेम शो में लाने का श्रेय दिया।

आपकी जानकारी के लिए बात दें कि गौतम के पास कोई लाइफ लाइन नहीं बची है। अब आगे देखना है कि गौतम सात करोड़ रुपये जीत पाए या नहीं। इतना ही नहीं गौतम से पहले इस सीजन में सबसे पहले करोड़पति बिहार में जहानाबाद के रहने वाले सनोज राज हैं, जिन्होंने एक करोड़ की धनराशि जीती थी। सनोज के बाद इस सीजन की दूसरी करोड़पति अमरावती, महाराष्ट्र की बबीता ताड़े बनी थी। बबीता महाराष्ट्र के अमरावती में मिड डे मील वर्कर हैं।

About Aditya Jaiswal

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...