Breaking News

कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे के बीच जम्मू-कश्मीर प्रशासन ने विद्यालयों को इतने दिन के लिए किया बंद

देश में कोराना वायरस को लेकर लोगों में डर का माहौल है। अब कोरोना वायरस जम्मू-कश्मीर और पंजाब तक पहुंच गया है। पंजाब के अमृतसर के दो लोगों में कोरोना वायरस की पुष्टि की गई है। बताया गया कि दोनों संदिग्ध इटली से वापस लौटे थे और अमृतसर हवाई अड्डे पर इनकी जांच हुई थी।

दोनों मरीजों में कोराना वायरस की पुष्टि के बाद होशियारपुर में रहने वाले इनके परिजनों को भी आइसोलेशन में रखा गया है। अब तक देश में कोरोना वायरस के 33 मरीज पॉजिटिव पाये जा चुके हैं। इससे पहले जम्मू-कश्मीर में भी दो संदिग्ध मरीज पाये गए हैं। दोनों संदिग्ध हाल ही में इटली से लौटे थे।

कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे के बीच जम्मू-कश्मीर प्रशासन ने 31 मार्च तक जम्मू और सांबा जिले में प्राथमिक विद्यालयों को बंद करने के आदेश दिए हैं। साथ ही सरकार ने 31 मार्च तक बायोमेट्रिक हाजिरी को भी रद्द कर दिया है। नियोजन, विकास, निगरानी के प्रमुख सचिव और जम्मू-कश्मीर सरकार के प्रवक्ता रोहित कंसल ने ट्वीट किया, “जम्मू-कश्मीर में जम्मू, सांबा जिलों के सभी प्राथमिक विद्यालयों को 31 मार्च तक के लिए तुरंत प्रभाव से बंद कर दिया गया है। सभी बायोमेट्रिक अटेंडेंस को भी यहां 31 मार्च तक के लिए रद्द कर दिया गया है।”

About News Room lko

Check Also

डीएमके ने नीट को बताया लाखों करोड़ कमाने वाला उद्योग, दावा- पर्दाफाश करने वाला तमिलनाडु पहला राज्य

चेन्नई:  तमिलनाडु की सत्तारूढ़ डीएमके ने सोमवार को नीट को एक उघोग बताया। उन्होंने कहा ...