Breaking News

पैर फिसलने से कुंए में गिरकर मजदूर की मौत, दमकल कर्मियों ने मशक्कत कर शव बाहर निकाला

औरैया। अछल्दा थाना के अंतर्गत ग्राम घसारा में एक मजदूर घर के सामने बने कुएं में गिर गया। घटना की जानकारी मिलते ही वहां भीड़ जमा हो गयी, परिजनों में कोहराम मच गया।

कांग्रेस की हाथ जोड़ो यात्रा ब्लाक सहार पहुंची, जनसम्पर्क कर कांग्रेस की नीतियां बताई

सूचना पर पहुंची अछल्दा थाना पुलिस व फायर बिग्रेड की मदद से शव को बाहर निकाल कर अस्पताल भेजा गया, जहां डाक्टर ने युवक को मृत घोषित कर दिया। मृतक के मां, पत्नी व 4 छोटे छोटे बच्चों का रो रो कर बुरा हाल है।

कुंए में गिरकर मजदूर की मौत

शराब के नशे में धुत युवक किसी प्रकार घर के सामने के कुएं में जा गिरा। आसपास के लोगों ने उसे कुएं में गिरते देख शोर मचाना शुरू कर दिया, कुछ ही देर में मौके पर भीड़ जमा हो गई। पहले ग्रामीणों ने उसे कुएं से बाहर निकालने का प्रयास किया, लेकिन असफल होने पर घटना की जानकारी पुलिस को दी गई।

बिधूना में विधिक सेवा प्राधिकरण शिविर का हुआ आयोजन, राष्ट्रीय लोक अलादत के बारे में दी गयी जानकारी

जानकारी के अनुसार अछल्दा थाना क्षेत्र के गांव घसारा निवासी 38 वर्षीय रविन्द्र कुमार पुत्र जवाहरलाल प्रजापति शुक्रवार शाम को घर के सामने टीले पर बने कुयें में गिर गया।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची अछल्दा पुलिस और फायर बिग्रेड टीम ने करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद उसे कुएं से निकाला। आनन फानन में युवक सीएचसी अछल्दा भेजा गया, वहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया।

कुंए में गिरकर मजदूर की मौत

युवक के पिता जवाहर लाल ने बताया कि मृतक शराब का सेवन करता था मृतक के माता मुन्नी देवी एवं पत्नी अनीता का रो रो कर बुरा हाल था। मृतक के 4 छोटे छोटे बच्चे हैं मोहिनी, पूनम, सोनू एवं मोनू है।

क्षेत्राधिकारी बिधूना महेन्द्र प्रताप सिंह भी घटना स्थल पर पहुंचे एवं जांच पड़ताल के बाद कहा कि अछल्दा थाना क्षेत्र के ग्राम घसारा में एक 35 वर्षीय युवक अपने घर के सामने बने कुएं में नशे की हालत में कूद गया।

एल्बेंडाजोल के सेवन से कृमि संक्रमण से बचाव संभव-सीएमओ

सूचना पर अछल्दा थाना पुलिस एवं फायर ब्रिगेड ने मौके पर तत्काल पहुंचकर उस व्यक्ति को कुएं से बाहर निकाल कर सीएचसी अछल्दा भेजा। जहां चेक-अप के दौरान डॉक्टर ने युवक को मृत घोषित कर दिया। शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

मंडल रेल प्रबंधक ने लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड का विंडो ट्रेलिंग करते हुए उतरेटिया एवं सुलतानपुर स्टेशन का निरीक्षण किया 

लखनऊ। मंडल रेल प्रबंधक एसएम शर्मा ने आज मण्डल के अधिकारियों के साथ लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड ...