Breaking News

डिंपल यादव बोलीं- केवल धर्म के नाम पर वोट चाहती भाजपा; युवा, किसान, मजदूर सभी परेशान

मैनपुरी। उत्तर प्रदेश की मैनपुरी लोकसभा सीट से सपा प्रत्याशी डिंपल यादव ने रविवार को बरनाहल क्षेत्र में नुक्कड़ सभाएं कीं। कहा कि समाजवादी पार्टी ही केवल विकास करती है। जिले में सपा ने ही विकास कराया है। भाजपा के पास गिनाने लायक कोई काम नहीं है। भाजपा केवल धर्म के नाम पर वोट मांग रही है। मतदाता वादे पूरे कराना चाहता है। भाजपा कोई भी वादा पूरा नहीं कर सकी है।

विकास दुबे की पलटी थी कार, यहां गैंगस्टर कालिया की फिसली बाइक; फिर पुलिस का निशाना तो लगना ही था

डिंपल यादव बोलीं- केवल धर्म के नाम पर वोट चाहती भाजपा; युवा, किसान, मजदूर सभी परेशान

रविवार को बरनाहल क्षेत्र के गांव मीठेपुर, आजमपुर, कसौली में पहुंची सपा प्रत्याशी सांसद डिंपल यादव ने कहा कि भाजपा सरकार में युवा, किसान, मजदूर सभी लोग परेशान हैं। आम जनता महंगाई से जूझ रही है। केंद्र की भाजपा सरकार ने किसानों की आय दोगुनी करने का वादा किया था। आय तो दोगुनी नहीं हुई लेकिन किसान पूरी तरह से बर्बाद हो चुके हैं।

राहुल ने साझा किया ट्रेन के टॉयलेट में सफर करते यात्रियों का वीडियो, मोदी सरकार पर लगाए ये आरोप

सांसद ने कहा कि भाजपा सरकार जाति और धर्म के नाम पर समाज बांटने का काम कर रही है। खुले में घूम रहे गोवंश के कारण किसान रात भर खेतों की रखवाली करने को मजबूर है। भाजपा सरकार केवल जनता को गुमराह कर रही है। पूर्व एमएलसी अरविंद प्रताप यादव, ब्लॉक प्रमुख नीरज यादव, शैलेंद्र सिंह, आरएस यादव, रघुराज सिंह, रामनारायन बाथम मौजूद रहे।

About News Desk (P)

Check Also

सपा की बैठक में भिड़े कार्यकर्ता, प्रत्याशी के बस्ते को लेकर क्यों हुआ विवाद? पढ़ें पूरा मामला

मेरठ:  मेरठ में जेल रोड स्थित पार्टी कार्यालय पर हुई सपा की मासिक बैठक में ...