Breaking News

पाकिस्तान: ईद मनाने जा रहे यात्रियों की बस ट्रक से टकराई, भीषण हादसे में 30 लोगों की मौके पर हुई मौत

पाकिस्तान में आज एक बड़ी सड़क दुर्घटना में कई लोग मारे गए। यहां पंजाब के डेरा गाजी खान में सिंधु हाईवे पर सोमवार को एक यात्री बस के ट्रक से टकरा जाने से कम से कम 30 लोगों की मौत हो गई और 40 से अधिक घायल हो गए। ये बस सियालकोट से राजनपुर जा रही थी।

अधिकारियों ने बताया कि बस सियालकोट से राजनपुर जा रही थी. इस दौरान बस डेरा गाजी खान जिले के ताउनसा बाईपास के पास सिंधु राजमार्ग पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई. घायलों को पास के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया. अस्पताल के चिकित्साकर्मियों ने बताया कि 18 लोगों की अस्पताल पहुंचने से पहले मौत हो चुकी थी.

शुरुआत में, डेरा गाजी खान के आयुक्त डॉ इरशाद अहमद ने पुष्टि की कि इस घटना में महिलाओं और बच्चों सहित 29 लोगों की मौत हुई थी। उन्होंने कहा कि दुर्घटना के तुरंत बाद बचाव अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे।

पंजाब के मुख्यमंत्री उस्मान बुजदार और गृह मंत्री शेख रशीद ने घटना पर दुख जताया है. पाकिस्तान में अक्सर सड़क दुर्घटनाएं होती हैं और इनमें से ज्यादातर वाहनों की तेज गति, खराब सड़कों और अप्रशिक्षित चालकों के कारण होती है.शवों और घायलों को डीएचक्यू टीचिंग हॉस्पिटल डीजी खान में ट्रांसफर किया जा रहा है।

About News Room lko

Check Also

संयुक्त राष्ट्र में अमेरिका-रूस का टकराव तय, अंतरिक्ष में परमाणु हथियारों की दौड़ बनेगा मुद्दा, चर्चा आज

संयुक्त राष्ट्र अमेरिका ने रूस पर एक गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि वह ...