Breaking News

‘गदर’ का बनने जा रहा है सीक्वल, सनी देओल और अमीषा पटेल की जोड़ी दोबारा मचाएगी धमाल!

सनी देओल, अमीषा पटेल और अमरीश पुरी स्टारर सुपरहिट फिल्म ‘गदर : एक प्रेम कथा’ का खुमार आज तक दर्शकों के सिर चढ़ा हुआ है। तभी हर कोई इसके पार्ट 2 के बनने की राह देख रहा है। उम्मीद की जा रही है कि उनका ये इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है।


मेकर्स इसके सीक्वल को बनाने पर विचार कर रहे हैं। खबर आ रही है कि निर्देशक अनिल शर्मा इस पीरियड ड्रामा फिल्म का सीक्वल लेकर आने वाले हैं।

उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि गदर के मेकर्स इस समय बनने वाले सीक्वल को दिमाग में रखकर प्लॉट और स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। अक्सर फिल्म के सीक्वल बनाए जाने पर लीड जोड़ी बदल जाती है, लेकिन गदर के पार्ट 2 में लीड रोल में सनी देओल और अमीषा पटेल ही रहेंगे।

हालांकि अभी तक इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, लेकिन मेकर्स अभी यही प्लान कर रहे हैं। इसके अलावा फिल्म से जुड़े दूसरे कलाकारों से भी संपर्क किया जा रहा है।

खबरों के मुताबिक निर्देशक अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष भी इसमें लीड रोल में दिखाई देंगे। उत्कर्ष ने फिल्म के पहले पार्ट में सनी और अमीषा के बेटे जीता की भूमिका मिभाई थी। जबकि उन्होंने बतौर एक्टर साल 2018 में फिल्म जीनियस से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

About Ankit Singh

Check Also

रणदीप की फिल्म पहुंची 10 करोड़ के पार, मडगांव एक्सप्रेस का ऐसा रहा हाल

मार्च के महीने में कई फिल्मों सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें से कुछ ...