Breaking News

देश में एक बार फिर से कई नेताओं की हत्या का प्लान बना रहा ये अंडरवर्ल्ड डॉन, पहला निशाना होगा…

अंडरवर्ल्ड डॉन देश में एक बार फिर से कई नेताओं की हत्या का प्लान बना रहा था, जिसके बाद अब इसकी खबर भारत की ख़ुफ़िया एजेंसी को भी पता चल गई है. वहीँ इस खबर के आते ही सभी सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हो गई है. आपको बता दें कि इसी बीच इसमें पाकिस्तान के हाथ होने के भी खबर सामने आई हैं.

ज्ञात हो कि सूत्रों ने एजेंसी को बताया कि दाउद इब्राहिम के दाहिने हाथ माने जाने वाले शकील ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) में कुछ लोगों को इस काम का जिम्मा सौंपा था। पुलिस सूत्र ने एजेंसी को बताया, “व्हॉट्सएप के कुछ मैसेजेस को देखा गया जिनसे पता चला कि देश में हाल ही में हुई गतिविधियों के चलते अंडरवर्ल्ड पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई के साथ मिलकर देश के कुछ नेताओं की हत्या की साजिश रच रहा है।”

वहीँ सूत्र ने बताया कि डी-कंपनी ने शकील के लोगों में इसके लिए हथियार भी बांट दिए थे। इंटेलीजेंस की रिपोर्ट के मुताबिक, राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ (आरएसएस) और मुंबई के शिवसेना के कुछ नेता भी डी-कंपनी की लिस्ट में हैं।

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहीम की डी कंपनी में ‘नंबर दो’ बताए जाने वाले पाकिस्तानी नागरिक जाबीर मोती को मादक पदार्थों की तस्करी और धनशोधन के आरोपों का सामना करने के लिए अमेरिका प्रत्यर्पित किया जाएगा। ब्रिटेन की एक अदालत ने बृहस्पतिवार (6 फरवरी) को कहा कि उसके प्रत्यर्पण पर कोई रोक नहीं है.

About News Room lko

Check Also

उच्चशिक्षा हेतु सीएमएस छात्रा यूनिवर्सिटी कालेज लंदन में चयनित

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल गोमती नगर द्वितीय कैम्पस के इण्टरनेशनल कैम्ब्रिज सेक्शन की छात्रा नव्या ...