Breaking News

शादी कर लौट रहे बारात पर हमला, दुल्हन की आंखों के सामने ही दूल्हे को मारा चाकू

यूपी में दुल्हन विदा कराकर लौटे दूल्हे समेत उसके पांच दोस्तों को पड़ोसियों ने चाकू से गोद डाला है. इस घटना में जख्मी हुए दूल्हे समेत अन्य घायलों को इलाज के लिए अस्पताल रवाना किया गया है. घटना को अंजाम देने के बाद से आरोपी पड़ोसी मौके से फरार हैं. मामला सालोन थाना इलाके के गोराही मोहल्ले का है.

जानकारी के मुताबिक यहां राहुल प्रजापति मंगलवार को अपनी बारात लेकर गया था. तभी पड़ोस के रहने वाले राम आसरे से उसका विवाद हुआ था. उस समय लोगों ने बीच बचाव कर दिया था और राहुल अपनी बारात लेकर चला गया था. इसके बाद आज यानी बुधवार को राहुल प्रजापति जब दुल्हन को विदा कराकर वापस लौटा तो घर के सामने धान का पैरा लदी गाड़ी खड़ी थी. गाड़ी की वजह से विदा होकर आई दुल्हन उतर नहीं पा रही थी.

दूल्हा-राहुल समेत अन्य रिश्तेदारों ने रास्ते में गाड़ी खड़ी होने की उलाहना दी तो राम आसरे व उसके आधा दर्जन साथियों ने गुस्से में आपा खो दिया और मारपीट शुरू हो गई. इस दौरान आरोपियों ने चाकुओं से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. हमले में दूल्हा राहुल समेत आधा दर्जन लोग ज़ख़्मी हुए हैं. घायलों में पांच की हालत गंभीर बताई गई है जिन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है.

मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस भी घटना की जांच में जुटी है. पुलिस पूरे मामले की पड़ताल करने के साथ ही घायलों का बयान लेने में भी जुटी है. चाकूबाजी की इस घटना के बाद से गांव के दो पक्षों में काफी तनाव की स्थिति है.

About News Desk (P)

Check Also

सोनू निगम ने लाइव शो में दर्शकों को किया मंत्रमुग्ध

मुंबई (अनिल बेदाग)। दर्शकों को मुंबई में एक अविस्मरणीय लाइव प्रदर्शन का आनंद मिला जब ...