Breaking News

कोरोना वायरस की चपेट में आई स्पेन के प्रधानमंत्री की पत्नी, देश में घोषित हुई आपातकाल की स्थिति

पूरी दुनिया अभी खतरनाक कोरोनावायरस (COVID-19) के खौफ में है. इस वायरस के मामले फिलहाल थमते नजर नहीं आ रहे. दुनियाभर में अब तक 150000 से ज्यादा कोरोना वायरस संक्रमण के मामले सामने आ चुके हैं. इसके अलावा 5000 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है.

ब्रिटेन की स्वास्थ्य मंत्री, कनाडा के पीएम की पत्नी सोफी के बाद अब स्पेन के प्रधानमंत्री पेड्रो सांचेज की पत्नी भी इस वायरस की चपेट में आ गई हैं. जांच में पता चला है कि स्पेन के पीएम की पत्नी बेगोना गोमेज कोरोना पॉजिटिव हैं. वहीं इससे पहले सांचेज की केबिनेट के दो मंत्रियों को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. स्पेन के राष्ट्रपति के भी संक्रमित होने की खबरें थीं लेकिन सरकार ने उन्हें स्वस्थ बताया है. स्पेन में 196 मौतों के बाद दो हफ्ते का आपातकाल भी घोषित कर दिया है.

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प का भी टेस्ट किया गया. हालांकि, राहत की बात ये कि टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई. फ्रांस ने देश के सभी रेस्टोरेंट और कैफे बंद कर दिए हैं. फ्रांस की एक उपमंत्री ब्रुने पोयरसन को कोरोनावायरस पॉजिटिव पाया गया है। वो देश की दूसरी मंत्री हैं जो इस वायरस की चपेट में आई हैं.

About News Room lko

Check Also

इमरान खान की पत्नी ने कोर्ट से कहा- मुझे खाने में जहर दिया गया, इस अस्पताल में इलाज कराने की मांग

पाकिस्तान की जेल में बंद पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की पत्नी बुशरा बीवी ने सोमवार ...