Breaking News

चार महिलाओं से शादी कर चुका था युवक जब पांचवीं पत्नी से की ये घिनौनी हरकत तो मिला ऐसा अंजाम

शाहजहांपुर जिले के निगोही कस्बे के एक तथाकथित संत के खिलाफ उसकी पांचवीं पत्नी ने पुलिस थाने में दुष्कर्म और साजिश का मुकदमा दर्ज कराया है. हालांकि, कोई बवाल न हो इसे लेकर पुलिस ने डेढ़ हफ्ते तक मामला छिपाए रखा.

मामले के विवेचना अधिकारी (आईओ) जितेंद्र प्रताप सिंह ने रविवार को बताया, स्वयंभू संत और तांत्रिक अनुज चेतन सरस्वती और उसके भाई रवि के खिलाफ उसकी (धर्मगुरु) 28 वर्षीय पांचवीं पत्नी पिंकी चौहान की तहरीर पर निगोही थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है.

पुलिस अधीक्षक के आदेश पर दर्ज प्राथमिकी के आधार पर सिंह ने बताया कि पीड़िता कथित संत की पांचवीं पत्नी है. इससे पहले वह चार महिलाओं से शादी कर चुका है, जिनमें एक महिला की मौत हो चुकी है. उन्होंने बताया, पीड़िता ने आरोप लगाया कि तांत्रिक के छोटे भाई रवि ने उसके साथ दुष्कर्म किया और इसके लिए रची गई साजिश में उसकी सास और पति शामिल थे.

आईओ सिंह ने बताया, संत होने की वजह से कोई बवाल न हो, इसलिए मुकदमा दर्ज होने के बाद भी पुलिस तटस्थ रही. शुक्रवार को बाबा के हरिद्वार स्थित आश्रम में छापेमारी की गई थी, लेकिन उसके अनुयायियों ने पुलिस को आगे नहीं बढ़ने दिया और बाबा वहां से फरार होने में सफल रहा. उन्होंने बताया, मामले की जांच की जा रही है और पुलिस अधीक्षक के आदेश पर तांत्रिक बाबा की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की चार टीमें गठित की गई हैं, जो उसके संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही हैं.

About News Room lko

Check Also

अनूठा है सीएमएस का बाल फिल्मोत्सव, छात्रों-शिक्षकों व अभिभावकों की आम राय

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल कानपुर रोड ऑडिटोरियम में चल रहे अन्तर्राष्ट्रीय बाल फिल्मोत्सव में 91 ...