Breaking News

एक्यूप्रेशर पद्धति में है हर दर्द का इलाज: डॉ. भगवानदीन

रायबरेली। रिफर्म क्लब परिसर में चल रहे एक्यूप्रेशर चिकित्सा केंद्र के चिकित्सक डॉ भगवानदीन यादव ने बताया कि अचूक लाभकारी है एक्यूप्रेशर चिकित्सा पद्धति जो बिना दवा असाध्य रोगों को जड़ से ठीक करती है। डॉ. यादव ने बताया एक्यूप्रेशर चिकित्सा कुदरत की अनमोल धरोहर है जिसके बिंदु हाथ के पंजे एवं पैर के तलवे में होते हैं उनको दबाव देकर के जटिल से जटिल रोगों का इलाज एक्यूप्रेशर विधि से किया जाता है।

उन्होंने बताया कि लॉकडाउन में भी सैकड़ों लोगों को घर से उपचार देकर लाभान्वित किया। लोगों ने मोबाइल, व्हाट्सएप एवं वीडियो कॉल के माध्यम से दर्जनों लोगों को एक्यूप्रेशर चिकित्सा विधि से बराबर उपचार मिलता रहा। इस अवसर पर डॉ. यादव ने बताया एक्यूप्रेशर चिकित्सा में किसी प्रकार का साइड इफेक्ट नहीं होता है।

कहीं पर भी बैठ करके एक्यूप्रेशर बिंदु पर दबाव देकर के गठिया, सर्वाइकल, मोटापा, कमर दर्द, जोड़ों का दर्द, बवासीर, लिकोरिया आदि अनेक बीमारियों का उपचार घर बैठे बने चार्ट में देख कर के उपचार कर सकते हैं और मोबाइल नंबर 9450064971 पर संपर्क करके निःशुल्क उपचार आप घर बैठे प्राप्त कर सकते हैं।वहीं केंद्र में सुबह 10 से शाम 5 बजे तक उपचार किया जाता है।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

रोजाना सुबह जल्दी उठने से आपके शरीर को भी मिलेंगे ये सभी फायदे नहीं जानते होंगे आप !

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें सुबह सवेरे जल्दी उठने में आपको भी जोर ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *