Breaking News

अलीगंज में आवश्यक वस्तुओं की नही रही कमी, नही दिखे सड़कों पर लोग

एटा के अलीगंज में प्रदेश सरकार के निर्देशन में 55 घण्टे का लॉक डाउन का असर अलीगंज में देखने को मिला। वही प्रसाशनिक अधिकारी दिन भर दौड़ते नजर आ रहे थे। पुलिस की नजर हॉटस्पॉट मोहल्लों पर रही। शनिवार को अलीगंज उपजिलाधिकारी पीएल मोर्य, सीओ अजय भदौरिया, कोतवाली प्रभारी पंकज मिश्रा हमराह फ़ोर्स के साथ अलीगंज में नजर जमाये रहे।सबसे ज्यादा उन्होंने हॉटस्पॉट मोहल्ला राधा किशन चौधरी, बालकिशन व सुदर्शन दास पर रही। पैदल चलकर गलियों का जायजा लेते रहे। सूनसान सड़को पर इक्का दुक्का व्यकित ही नजर आ रहा था। आज गलियों में भी लोग नजर नही आ रहे थे।

कोरोना महामारी के चलते शनिवार को व्यपारियो ने अपने प्रतिष्ठान पूर्ण रूप से बन्द रखे। वहीं जनता की भीड़ ज्यादा न हो इसके लिए दवा संचालको ने एक तरफ के ही मेडिकल खोले। लॉक डाउन का असर आज अलीगंज में साफ दिखाई पड़ रहा था।

शनिवार को अलीगंज नगर में सूनसान गलियों में सड़को पर जरूरी सेवाएं बहाल रही थी। वहीं नगर में सब्जी बेचने वालों ने गलियों में ठेला घुमाकर सब्जी व जरूरत का सामान बेचा। कोतवाली प्रभारी पंकज मिश्रा अलीगंज में लोगों से माइक के माध्यम से घरों में रहने की अपील करते रहे। सड़को व हॉटस्पॉट मोहल्लों में जगह जगह पुलिस बल तैनात रहा।

रिपोर्ट-अनंत मिश्र

About Samar Saleel

Check Also

सेहरा सजने से पहले ही उठ गई अर्थी, दो दिन बाद जानी थी बरात; इस तरह आई मौत… चीत्कार उठे घरवाले

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में सेहरा सजने से पहले हादसे ने होने वाले दूल्हे की ...