Breaking News

धनतेरस पर बाजार में रहेगी चार व दो पहिया वाहनों की नो एंट्री: राजेश कुमार 

मोहम्मदी खीरी। घनतेरस और दीपावली को देखते हुऐ कोतवाली पुलिस मुसतैद नजर आ रही है तथा लगातार नगर में भ्रमण पर है। पुलिस उपाअधीक्षक राजेश कुमार और प्रभारी निरीक्षक राकेश कुमार गुप्ता ने संयुक्त रूप से बताया धनतेरस और दीपावली को देखते हुए नगर के प्रमुख मार्गों पर काफी भीड़ भाड़ रहेगी। इस उद्देश्य से चार पहिया वाहन और दोपहिया वाहन का नगर में प्रवेश वर्जित रहेगा तथा कोई भी व्यक्ति नगर के प्रमुख मार्गों पर अपने वाहन न खड़ा करें, अन्यथा पुलिस अपना काम करेगा, पार्किंग के लिए रामलीला मैदान तथा अन्य स्थानों पर भी पार्किंग की व्यवस्था की जा रही है।

वहीं उन्होंने कहा बगैर लाइसेंस धारक अपनी आतिशबाजी की दुकान न, लगाएं तथा आतिशबाजी दुकान के लिए स्थान निर्धारित किया गया है। बगैर स्वीकृत के कोई भी दुकान लगाता है, तो पुलिस कड़ी कार्रवाई करेगी तथा नगर के अंदर किसी भी कीमत पर आतिशबाजी की दुकान नहीं लगाई जाएगी।

पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि आज से नगर के प्रमुख मार्गों पर तथा सर्राफा बाजार में पुलिस पेट्रोलिंग कर रही है तथा लगातार दीपावाली तक यह क्रम जारी रहेगा। कानून को हाथ में लेने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट-सुखविंदर सिंह

About Samar Saleel

Check Also

उच्चशिक्षा हेतु सीएमएस छात्रा यूनिवर्सिटी कालेज लंदन में चयनित

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल गोमती नगर द्वितीय कैम्पस के इण्टरनेशनल कैम्ब्रिज सेक्शन की छात्रा नव्या ...