Breaking News

इस हफ्ते मार्केट में तहलका मचाने आ रहे ये 10 IPO, तुरंत चेक करें डिटेल

अगर आप भी इनिशियल पब्लिक आफरिंग यानी IPO में दांव लगाकर बंपर मुनाफा कमाने की सोच रहे हैं तो यह खबर आपके लिए है। पिछले महीने शेयर मार्केट में बड़े, छोटे और मीडियम साइज के कई सारे आईपीओ (IPO) की लिस्टिंग देखी गई।

वहीं, अब सितंबर के आने वाले सप्ताह के लिए भी मार्केट में जोरदार हलचल देखी जा रही है। इस हफ्ते भी कई कंपनियों के आईपीओ लिस्टिंग और सब्सक्रिप्शन के लिए खुलने वाले हैं। आइए कुछ उन कंपनियों पर एक नजर डालें जो इस सप्ताह सब्सक्रिप्शन के लिए खुल रही हैं।

Signature Global IPO
सिग्नेचर ग्लोबल आईपीओ 20 सितंबर को सब्सक्रिप्शन के लिए ओपन हो रहा है। आप इस आईपीओ में 22 सितंबर तक बोली लगा सकेंगे। बता दें कि कंपनी की योजना इस आईपीओ के जरिए 730 करोड़ रुपये जुटाने की है। इस आईपीओ में फ्रेश इश्यू के जरिए 603 करोड़ रुपये के इक्विटी शेयर और ऑफर फॉर सेल (OFS) के जरिए 127 करोड़ रुपये के शेयरों की बिक्री प्रस्तावित है।

Sai Silks Kalamandir IPO
एथनिक अपैरल रिटेलर साई सिल्क्स कलामंदिर का आईपीओ 20 सितंबर को सब्सक्रिप्शन के लिए ओपन हो रहा है जबकि 22 सितंबर को इसमें बोली लगने की अंतिम तारीख है। बता दें कि कंपनी इस आईपीओ के जरिए 1,200 करोड़ रुपये जुटाना चाहती है। इस आईपीओ में फ्रेश इश्यू के जरिए 600 करोड़ रुपये के नए शेयर जबकि ऑफर फॉर सेल के जरिए 2 करोड़ 70 लाख 72 हजार शेयर प्रस्तावित हैं।

Vaibhav Jewellers IPO
आंध्र प्रदेश स्थित मनोज वैभव जेम्स एंड ज्वेलर्स का आईपीओ 22 सितंबर को सब्सक्रिप्शन के लिए खुलेगा। कंपनी की योजना इस आईपीओ के जरिए 210 करोड़ रुपये जुटाने की है। इस आईपीओ में फ्रेश इश्यू और ऑफर फॉर सेल के जरिए पैसा जुटाया जाएगा। बता दें कि आप 26 सितंबर तक इस आईपीओ में बोली लगा सकेंगे।

Madhusudan Masala IPO
घरेलू मसाला निर्माता मधुसूदन मसाला का आईपीओ 21 सितंबर को सब्सक्रिप्शन के लिए खुलेगा। बता दें कि मधुसूदन मसाला आईपीओ 23.80 करोड़ रुपये का बुक बिल्ड इशू है। आईपीओ में फ्रेश इश्यू के जरिए 34 लाख इक्विटी शेयरों की बिक्री शामिल है। शेयरों का फेस वैल्यू 10 रुपये प्रति शेयर है।

Techknowgreen Solutions IPO
टेक्नोग्रीन सॉल्यूशंस का आईपीओ 18 सितंबर को सब्सक्रिप्शन के लिए खुलेगा। इस आईपीओ में आप 21 सितंबर तक बोली लगा सकेंगे। कंपनी का लक्ष्य इस आईपीओ के जरिए 16.72 करोड़ रुपये जुटाने का है। इस आईपीओ में 19.44 लाख शेयरों का फ्रेश इश्यू शामिल है। बता दें कि इस आईपीओ का प्राइस बैंड 46 रुपये प्रति शेयर तय किया गया है।

Master Components IPO
एसएमई कंपनी मास्टर कॉम्पोनेंट्स का आईपीओ बोली लगने के लिए 18 सितंबर को खुल रहा है। इस आईपीओ में आप 21 सितंबर तक बोली लगा सकेंगे। बता दें कि कंपनी का लक्ष्य मार्केट के जरिए 15.40 करोड़ रुपये जुटाने का है। इस आईपीओ में 7.01 लाख शेयरों का फ्रेश इश्यू जबकि ओएफएस के जरिए 4.03 लाख शेयरों की बिक्री प्रस्तावित है।

Hi-Green Carbon IPO
हाई–ग्रीन कार्बन आईपीओ सब्सक्रिप्शन के लिए 21 सितंबर को खुल रहा है। वहीं, 25 सितंबर को इस आईपीओ में बोली लगाने की अंतिम तारीख है। इस आईपीओ के जरिए कंपनी का लक्ष्य 52.80 करोड़ रुपये जुटाने का है। बता दें कि इस आईपीओ में 59.9 लाख शेयरों का फ्रेश इश्यू जबकि ओएफएस के जरिए 10.5 लाख शेयरों की बिक्री प्रस्तावित है

About News Desk (P)

Check Also

शुरुआती झटकों के बाद बाजार में हरियाली लौटी; सेंसेक्स 486 अंक चढ़ा, निफ्टी 22550 के पार

घरेलू शेयर बाजार में गुरुवार को शुरुआती झटकों के बाजवूद दमदार क्लोजिंग हुई। लगातार पांचवें ...