Breaking News

रोहित शर्मा के साथ हुआ ये ‘हादसा’, सदमे में आ गई पत्नी रितिका, एक गेंद ने ये क्या कर दिया?

टीम इंडिया के मैन इन फॉर्म. लेकिन, अपने होम ग्राउंड पर भारतीय कप्तान जब श्रीलंका का सामना करने उतरे तो उनके साथ हादसा हो गया. ये वो हादसा नहीं था, जिससे शरीर को चोट पहुंचे बल्कि वो था जिससे टीम को ठेस पहुंची है. ऐसा इसलिए क्योंकि जो रोहित शर्मा अब तक रन पर रन उगल रहे थे, टीम को बेहतरीन शुरुआत दिला रहे थे, उनका दो गेंदों में ही खेल खत्म हो चुका था. रोहित के साथ हुए इस हादसे के बाद पूरा वानखेडे स्टेडियम सन्न रह गया. रोहित की पत्नी रितिका का चेहरा तो ऐसे मुरझा गया जैसे उन्हें कोई सदमा पहुंचा हो. और, ये सब इसलिए क्योंकि किसी को ऐसे की उम्मीद नहीं थी.

वर्ल्ड कप 2023 के इस मुकाबले में श्रीलंका ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी का फैसला किया. हालांकि, रोहित शर्मा का कहना था कि वो पहले बल्लेबाजी ही करना चाहते थे. उनके फैसले में तो दम था. लेकिन, वो खुद इसका फायदा नहीं उठा सके.

दिलशान की 1 गेंद और रोहित शर्मा का खेल खत्म

दिलशान मदुशंका ने श्रीलंकाई गेंदबाजी की शुरुआत की और रोहित शर्मा स्ट्राइक पर थे. रोहित ने पहली गेंद को लेग साइड में चौके के लिए धकेला. लेकिन, अगली ही गेंद पर वो क्लीन बोल्ड हो गए. दिलशान की अंदर आती गेंद ने उनकी गिल्लियां बिखेर दी. उनका स्टंप उखड़कर दूर जाकर गिरा. ये सब नजारे भारतीय फैंस को झकझोर देने वाले थे.

4 रन बनाकर आउट, फिर भी अर्धशतक पूरा!

खैर, रोहित शर्मा 4 रन बनाकर श्रीलंका के खिलाफ आउट हुए. ये वनडे क्रिकेट में उनकी 250वीं इनिंग थी. रोहित के इन 4 रनों से टीम इंडिया को कोई बड़ा फायदा भले ना पहुंचे, लेकिन वानखेडे मैदान पर उनके 50 रन जरूर पूरे हो गए. बता दें कि वानखेडे स्टेडियम पर ये रोहित का चौथा वनडे मैच था. इन चार मैचों वो बस 50 रन ही बना सके हैं, जिसमें 20 रन की पारी बेस्ट है.

About News Desk (P)

Check Also

अंपायर से बहस करना विराट कोहली को पड़ा महंगा, लगा भारी जुर्माना

रॉयल चलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बल्लेबाज विराट कोहली को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ ...