Breaking News

फरहान की फैमिली के साथ दिखी शिबानी, सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों ने बटोरी सुर्खियाँ

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप को लेकर आए दिन सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. इन दोनों का एक-दूसरे से प्यार जताने का तरीका फैंस को बेहद पसंद आता है. दोनों ही अपनी क्यूट हरकतों के चलते चर्चा में बने रहते हैं. दोनों स्टार्स बॉलीवुड के उन कपल में से एक हैं जिनके अफेयर की खबरें सोशल मीडिया पर आए दिन छाई रहती हैं. इस कपल की कुछ तस्वीरें पिछले दिनों सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में रही हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर इस कपल की शादी की चर्चा जोरों से हो रही है.

इसी बीच अब शिबानी को हाल ही में फरहान अख्तर की फैमिली के साथ देखा गया है. जिसके बाद से उनके फोटोज भी सामने आ रहे हैं. इस दौरान फरहान की अम्मी शबाना आजमी और अब्बू मशहूर गीतकार जावेद अख्तर भी नजर आए.

सामने आए फोटोज में शिबानी और फरहान के साथ हनी ईरानी, फरहान और जोया अख्तर भी नजर आ रहे हैं. इनके अलावा फरहान की दोनों छोटी बहनें शाक्या और अकीरा भी कैमरे के सामने नहीं आईं.बात करें लुक्स की तो शिबानी इस दौरान कैजुअल लुक में नजर आईं.

पहले इन दोनों को लेकर यह खबर आ रही थी कि ये दोनों शादी के बंधन में बंध सकते हैं लेकिन अब खबर आ रही है कि ये दोनों इस साल शादी करने के मूड में नहीं हैं और अपने रिलेशनशिप को एन्जॉय कर रहे हैं. उनका मानना है कि उन्हें अपने रिश्ते को साबित करने के लिए शादी करने की जरूरत नहीं है. यही वजह है कि दोनों अभी अपने करियर पर ध्यान देना चाहते हैं.

फरहान और शिबानी के रिश्ते को लेकर उनके पिता जावेद अख्तर का भी बयान सामने आया था. जावेद अख्तर ने कहा था कि उन्हें भी इस बारे में मीडिया से ही पता चला है. शिबानी को लेकर कहा था कि वो उनसे मिल चुके हैं और वो काफी अच्छी हैं.

About News Room lko

Check Also

विवादों में फंसी आमिर खान के बेटे की पहली फिल्म, ‘महाराज’ पर प्रतिबंध लगाने की मांग तेज

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान के बेटे जुनैद खान नेटफ्लिक्स फिल्म ‘महाराज’ से अपने अभिनय की ...