Breaking News

नाइजीरियाई नागरिक समेत तीन गिरफ्तार, पुलिस ने की ड्रग्स ले जाने वाले दो शख्स की पहचान

मुंबई। महाराष्ट्र में पुणे बार मामले में एक नाइजीरियाई नागरिक समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। दरअसल, हाल ही में पुणे के फर्ग्युसन कॉलेज कॉलेज रोड पर स्थित एक बार में कुछ लोगों को नशीली दवाओं जैसे पदार्थ के साथ देखा गया था।

👉🏼‘पूर्व CM येदियुरप्पा ने यौन शोषण पीड़िता को मुंह बंद रखने के लिए पैसे दिए’, CID ने लगाए गंभीर आरोप

इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद ही पुणे पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी थी। इस वीडियो में पुलिस ने दो लोगों की पहचान की, जिन्हें पुणे के लिक्विड लीजर लाउंज (एल 3) बार में ड्रग्स ले जाते हुए देखा गया।

नाइजीरियाई नागरिक समेत तीन गिरफ्तार, पुलिस ने की ड्रग्स ले जाने वाले दो शख्स की पहचान

पुलिस ने की ड्रग्स का इस्तेमाल करने वालों की पहचान

दोनों आरोपियों की पहचान नितिन थोम्ब्रे और करण मिश्रा के तौर पर की गई है। गिरफ्तार किए गए तीनों आरोपियों में से एक ड्रग्स (मेफेड्रोन) सप्लाई करता था, जिसका इस्तेमाल आरोपी नितिन थोम्ब्रे और करण मिश्रा एल3 बार में करता था।

पुलिस उपायुक्त संदीप सिंह गिल ने कहा, नाइजीरियाई नागरिक समेत जिन दो अन्य लोगों को पकड़ा गया, उन्होंने तीसरे आरोपी को ड्रग्स सप्लाई किया था। हमने 75,000 रुपये की कोकीन और 7 ग्राम वजन वाला मेफेड्रोन पाउडर बरामद किया। तीनों को नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) एक्ट के तहत गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया गया।

अबतक 13 गिरफ्तार

इस मामले में पुलिस ने अबतक 13 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। वहीं, आबकारी विभाग ने शराब स्टॉक और अन्य उल्लंघनों के आरोप में छह लोगों को गिरफ्तार किया है। आबकारी विभाग द्वारा लाइसेंस रद्द करने के बाद बार को सील कर दिया गया, जबकि नागरिक अधिकारियों ने बार के अनधिकृत हिस्सों को तोड़ दिया।

वीडियो के वायरल होने के बाद एल3 बार प्रकाश में आया। पुलिस के अनुसार, बार 23 जून की सुबह पांच बजे तक खुला था। यहां तय समय से ज्यादा देर तक शराब बेचा गया। पुणे में रात के डेढ़ बजे तक बार और पब को खुला रखने की अनुमति है। वीडियो के जारी होने के बाद ही एक इंस्पेक्टर, सहायक इंस्पेक्टर और दो बीट मार्शल को इस मामले में निलंबित कर दिया गया।

About News Desk (P)

Check Also

ट्रैक्टर की टक्कर से गंभीर रूप से घायल युवक की इलाज के लिए ले जाते समय रास्ते में हुई मौत, तगादा कर लौट रहा था घर

ट्रैक्टर की टक्कर से गंभीर रूप से घायल युवक की इलाज के लिए ले जाते समय रास्ते में हुई मौत, तगादा कर लौट रहा था घर

बिधूना/औरैया। कस्बा के दिबियापुर रोड़ पर तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक में टक्कर मार दी। ...