Breaking News

सीएचसी में मृतक का शव पहुंचने से मचा हड़कंप

सलोन/रायबरेली। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र उस समय हड़कंप मच गया जब अज्ञात युवक द्वारा प्रतापगढ़ जनपद से एक मृत अवस्था में युवक को लाकर डॉक्टरों से इलाज के लिए गुहार लगाने लगा। डॉक्टरों द्वारा युवक को प्राथमिक उपचार के दौरान ही मृत घोषित कर दिया गया जिसके बाद सूचना पर पुलिस पहुंच गई और मामले की छानबीन में जुट गई।

पुलिस द्वारा मामले की छानबीन में शव के साथ आने वाले युवक से पूछताछ की गई तो मामला संज्ञान में आया कि प्रतापगढ़ जनपद के मानिकपुर बाजार के पास रेलवे क्रॉसिंग के समीप पाल ढाबा के बगल युवक घायल अवस्था में पड़ा था जिसको इलाज के लिए कई निजी अस्पताल में दिखाया गया लेकिन डॉक्टरों द्वारा देखने से मना कर दिया गया तो सलोन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित किया।

जिसके बाद सलोन पुलिस द्वारा मानिकपुर थाने में इसकी सूचना दी गई और शिनाख्त कराई गई वही शिनाख्त के दौरान युवक की पहचान मोहित पुत्र बलदेव निवासी चुगाई का पुरवा मजरे करो थाना नवाबगंज, प्रतापगढ़ के रूप में पहचान हुई। पुलिस द्वारा परिजनों को सूचना दी गई मौके पर पहुंचे परिजनों ने युवक का शव देखते ही चीख-पुकार मच गया वही मृतक की मां का रो-रो कर बुरा हाल रहा।

परिजनों के मुताबिक मोहित अपने घर से गंगा स्नान करने के लिए जा रहा था रास्ते में ही उसके साथ घटना हुई इसके बाद परिजनों की स्थित आवाक रही और कुछ बोलने में असमर्थ दिखे। वहीं कोतवाली प्रभारी पंकज त्रिपाठी से मामले की जानकारी की गई तो बताया गया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है चूंकि मामला मानिकपुर थाना क्षेत्र का है उचित कार्यवाही की जा रही है।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...