Breaking News

बिधूना में अलग-अलग हुए हादसे में बच्चा समेत तीन लोग घायल, एक को रिम्स सैंफई रेफर किया गया

बिधूना। कोतवाली क्षेत्र में शनिवार देर शाम अलग-अलग तीन स्थानों पर हुए सड़क हादसों में नौ वर्षीय बालक समेत तीन लोग घायल हो गए। जिन्हें सीएचसी बिधूना में उपचार हेतु भर्ती कराया गया, जहां से एक युवक को गंभीर हालत में रिम्स सैंफई के लिए रेफर किया गया है।

जानकारी के अनुसार बेला थाना क्षेत्र के गांव हीरा पुर्वा निवासी दीवान पुत्र सियाराम शनिवार को किसी काम से बिधूना आया हुआ था। जहां से देर शाम करीब 7:30 बजे बजे वह वापस गांव जा रहा था। वह बेला-बिधूना मार्ग पर बंथरा मोड़ के पास रोड पार कर रहे था। तभी बेला की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार ने उसको टक्कर मार दी। जिससे दीवान गंभीर रूप से घायल होकर सड़क पर ही तड़पने लगे। राहगीरों ने युवक को तड़पते देख बदनपुर चौकी पुलिस को फोन किया मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल दीवान को सीएचसी बिधूना में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद युवक को रिम्स सैंफई के लिए रेफर कर दिया। बदनपुर चौकी इंचार्ज यतेन्द्र सिंह ने परिजनों को सूचना दी समाचार लिखे जाने तक परिजन अस्पताल नहीं पहुंच सकते।

कोई दूसरी घटना बिधूना-एरवाकटरा मार्ग की है। बहादुरपुर रूरू निवासी अनिल प्रताप सिंह पुत्र अजय प्रताप सिंह शनिवार देर शाम करीब 7:15 बजे किसी काम से बिधूना आ रहे थे। वह प्रहलादपुर गांव के समीप पहुंचे ही थे कि तभी अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी‌। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को आसपास के लोगों ने सीएससी बिधूना में भर्ती कराया। जहां पर उसका उपचार हो रहा है।

तीसरी घटना बिधूना नगर के अछल्दा रोड स्थित पोस्ट ऑफिस के समीप की है। जहां पर शनिवार देर शाम करीब 7 बजे 9 वर्षीय बालक हुसैन को अज्ञात वाहन टक्कर मार कर भाग गया। टक्कर से घायल हुए हुसैन को आसपास के लोगों ने सीएससी बिधूना में भर्ती कराया। बालक के खतरे से बाहर होने के कारण डाक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे घर भेज दिया गया। इस संबंध में कोतवाल जीवाराम ने बताया कि घटनाओं की जानकारी मिली है। सभी को सीएचसी बिधूना में भर्ती कराया गया है। उनका उपचार चल रहा है, परिजन मौके पर है।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन/राहुल तिवारी

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...