Breaking News

मेकअप रिमूव करने के लिए फॉलो करें ये नेचुरल तरीके, जरुर देखे

मेकअप करना तो हर लड़की को बेहद पसंद होता है। किसी पार्टी में जाना हो या फिर जाना हो कहीं बाहर घूमने लड़कियां परफेक्ट लुक के लिए मेकअप करना पसंद करती हैं । लेकिन जब बात मेकअप को रिमूव करने की आती है तो लड़कियों को काफी दिक्कत आती है। क्योंकि कई बार मेकअप रिमूवर से मेकअप नहीं हट पाता है। यदि आप भी नेचुरल तरीके से मेकअप रिमूव करना चाहती हैं तो फॉलो करें मेकअप रिमूव करने ये खास टिप्स ।

बादाम और गुलाब जल – यदि आप भी अपने फेस को क्लिन करना चाहती हैं तो बादाम व गुलाब जल अच्छा तरीका है। इसके लिए आपको पीसी हुई बादाम में गुलाब जल मिलाकर पेस्ट बनाना है और इस पेस्ट को फेस पर लगाना है। फेस क्लिन हो जाएगा।

एलोवेरा जेल-यदि आप मेकअप आसानी से रिमूव करना चाहते हैं तो एलोवेरा जेल अच्छा तरीका है। इसके लिए एलोवेरा जेल को कॉटन में लेकर पूरे फेस पर जेल को अच्छे से मलते हुए पांच मिनट मसाज करें। इसके बाद आप चाहे तो फेस वॉश करलें अन्यथा वैसे भी फेस क्लिन हो जाएगा।

नींबू का रस और हल्दी- हल्दी स्किन के लिए क्लिनजर का काम करती है। ऐसे में आप भी यदि फेस से मेकअप या डर्ट क्लिन करना चाहते हैं तो नींबू के रस में एक चुटकी हल्दी मिलाकर फेस पर लगाएं। अब सूखने तक फेस पर दस मिनट रखें और फिर फेस वॉश करें। फेस बिल्कुल क्लिन हो जाएगा।

About News Room lko

Check Also

रिश्ते में पार्टनर कर रहा आपका इस्तेमाल, इन बातों से करें पहचान

कई बार आप किसी रिश्ते में तो होते हैं लेकिन आपको खुशी या सुकून नहीं ...