Breaking News

शहीद दिवस पर बिधूना कोतवाली समेत सभी थानों में 2 मिनट का मौन रखकर शहीदों को दी गई श्रद्धांजलि

बिधूना/औरैया। शहीद दिवस पर स्वतंत्रता आंदोलन के अमर शहीदों की आत्मा की शांति के लिए 2 मिनट का मौन रखकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की गई और शहीदों के योगदान की सराहना करते हुए लोगों को राष्ट्र प्रेम के प्रति जागरूक किया गया। शहीद दिवस के मौके पर शनिवार को बिधूना कोतवाली में देश के स्वतंत्रता आंदोलन में अपने प्राणों की आहुति देने वाले अमर शहीदों को सीओ बिधूना मुकेश प्रताप सिंह के नेतृत्व में शहीदों के सम्मान में 2 मिनट का मौन रखकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की गई।

इस मौके पर सीओ मुकेश प्रताप सिंह ने कहा कि 30 जनवरी 1948 राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी ऐसे में देश की आजादी के महान अमर शहीदों के सम्मान में 30 जनवरी को शहीद दिवस मनाया जाता है। उन्होंने कहा कि देश की जंगे आजादी में शहादत देने वाले शहीदों के योगदान को यह देश कभी भुला नहीं पाएगा लोगों की भी जिम्मेदारी है कि वह अमर शहीदों के जीवन से प्रेरणा लेकर उनके बताए रास्ते पर चलें। इस मौके पर निरीक्षक अपराध निर्भय चंद, उपनिरीक्षक पवन कुमार यादव, उप निरीक्षक उदयवीर सिंह, उप निरीक्षक हेमंत कुमार, उप निरीक्षक मुकेश कुमार, रुरूगंज चौकी प्रभारी मनीष यादव, कुदरकोट चौकी प्रभारी जितेंद्र कुमार सिंह, चंद्रेश सिंह, सुरेंद्र सिंह भदोरिया, विश्वनाथ सिंह, प्रेम कुमार, कैलाश राजपूत, निर्मल त्रिपाठी, संतोष कुमार, अजय कुमार, राहुल द्विवेदी, मनवीर सिंह, राजवीर सिंह, रामू यादव, परबीन, प्रभा, ऋतु भारती, पूजा, तुषार, मनोज यादव आदि पुलिसकर्मी प्रमुख रूप से मौजूद थे।

पुलिस कार्यालय कपूर में अपर पुलिस अधीक्षक शिष्यपाल के नेतृत्व में पुलिसकर्मियों ने देश की आजादी की लड़ाई के शहीदों के सम्मान में 2 मिनट का मौन रखकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की है।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

सीएम योगी बोले- रामगोपाल को राम मंदिर अच्छा नहीं लगेगा, ये तो आतंकवादियों को जेल से छुड़ाते थे

एटा:  उत्तर प्रदेश के एटा में बुधवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचे। यहां उन्होंने फर्रुखाबाद ...