Breaking News

वेब सीरीज ‘आश्रम’ से पॉपुलर हुई त्रिधा चौधरी ने ट्यूब टॉप में फोटो शेयर कर बटोरी सुर्खियाँ

वेब सीरीज आश्रम में बबीता के रोल से पॉपुलर हुई त्रिधा चौधरी काफी स्टाइलिश और खूबसूरत हैं.त्रिधा चौधरी ने ट्यूब टॉप में नयी फोटो शेयर की है, जो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रही है.

त्रिधा चौधरी आश्रम वेब सीरीज में में साड़ी में नजर आती थी, लेकिन रियल लाइफ में वो काफी बोल्ड है. ये तसवीरें देखकर आपको यकीन आ जाएगा.’आश्रम’ में त्रिधा ने बॉबी देओल के साथ कई इंटीमेंट सीन्स भी दिए थे.

फोटो में आप देख सकते हैं कि त्रिधा बिना पैंट पहने सिर्फ एक व्हाइट शर्अ में फोटोशूट करा रही हैं। पैंट की जगह त्रिधा ने लॉन्ग बूट्स पनहे हैं। वहीं आप देख सकते हैं कि त्रिधा कैमरे के सामने पोज देते हुए अपनी शर्ट को कंधे के एक साइड से खिसकाती हुई दिख रही हैं। इस तस्वीर में उनके पोज देने के अंदाज बेहद ही बोल्ड है।

त्रिधा की इस फोटो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं इस पर कमेंट कर लगातार यूजर्स उनकी तारीफ करते दिख रहे हैं। इस पर यूजर्स हॉट, बोल्ड, ग्लैमरस, हॉर्ट, ब्यूटीफुल और फायर, किलर जैसे कमेंट और इमोजी शेयर कर उनकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं।

त्रिधा चौधरी को इंस्टाग्राम पर 2 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते है.भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के साथ त्रिधा चौधरी एक म्यूजिक वीडियो में काम कर चुकी हैत्रिधा चौधरी वेस्टर्न के अलावा साड़ी में भी काफी खूबसूरत लगती है. इस फोटो में वो बला की खूबसूरत लग रही है.

 

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...