Breaking News

भारती-हर्ष को जमानत में मदद करने के आरोप में NCB के दो अधिकारी निलंबित

 ड्रग्स केस में बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह की मौत के बाद कई बॉलीवुड से बड़े नाम सामने आए है, लेकिन अभी तक किसी पर कोई बड़ी कार्यवाही नहीं हुई है। इसी बीच नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने अपने ही दो अफसरों को निलंबित कर दिया गया है। उन पर संदेह है कि कॉमेडियन भारती सिंह, उनके पति हर्ष और दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा को जमानत दिलवाने में इनकी बड़ी भूमिका रही है।

इसके साथ ही NCB के वकील की भूमिका की भी जांच की जा रही है। क्योंकि जब इन स्टार्स की जमानत को लेकर सुनवाई होनी थी, तब वकील ही पेश नहीं हो पाए थे जिसकी वजह से NCB की तरफ से अदालत में पक्ष ही नहीं रखा गया। इस वजह से तीनों को आसानी से बेल मिल गई। NCB ने कॉमेडियन भारती सिंह के घर से लगभग 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया था। जिसके बाद भारती और उनके पति हर्ष को अरेस्ट कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया था। यही फिल्म एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश के साथ हुआ, जहां कुल 1.7 ग्राम हैश बरामद हुआ था।

अब NCB की तरफ से NDPS कोर्ट में याचिका दाखिल की गई है, जिसमें भारती सिंह, हर्ष को मिली जमानत को चैलेंज किया गया है। बता दें कि सुशांत की मौत के बाद से ही NCB बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर जांच कर रही है और अब तक इस जांच में कई बड़े नाम सामने आ चुके हैं।

About Aditya Jaiswal

Check Also

‘महाभारत काल से शुरू होगी कहानी…’, नाग अश्विन ने दिया प्रभास की ‘कल्कि 2898 एडी’ पर बड़ा अपडेट

साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में ...