Breaking News

8 साल की मासूम बच्ची से 12 व 13 साल के दो किशोरों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, दोनों गिरफ्तार

बाराबंकी के लोनीकटरा थाना क्षेत्र के एक गांव से शर्मसार करने वाली खबर है। खेत में सरसों बीनने गई आठ साल की मासूम बच्ची के साथ दो किशोरों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। बदहवास हालत में घर पहुंची बच्ची ने परिजनों से आप बीती कही तो मामला थाने पहुंचा। हरकत में आई पुलिस में दोनों किशोरों को बाल अपचारी के रूप में गिरफ्तार कर लिया है।

8 साल की मासूम बच्ची से 12 व 13 साल के दो किशोरों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, दोनों गिरफ्तार

आरोपियों में एक बच्ची का पारिवारिक रिश्ते में चाचा है। पुलिस के अनुसार, लोनीकटरा थाना क्षेत्र के एक गांव में सोमवार को खेतों में सरसों की फसल की कटाई चल रही थी। गांव की आठ साल की मासूम बच्ची सरसों बीनने के लिए खेत गई थी। यहीं पर पारिवारिक रिश्ते में चाचा लगने वाले 13 साल के किशोर व उसके 12 वर्षीय साथी ने बच्ची को खेत में ही दबोच लिया। दोनों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और धमकी भी दी।

CAA (नागरिकता (संशोधन) अधिनियम 2019) और जोगेन्द्र नाथ मंडल

यहां से घर पहुंची बच्ची ने जब परिजनों को दोनों की करतूत बताई तो हड़कंप मच गया। पहले तो लोगों ने मामला दबाने की कोशिश की मगर परिजन पुलिस के पास पहुंचे। घटना जानकारी में आते ही पुलिस गांव पहुंच गई। परिजनों की तहरीर पर दोनों किशोर के खिलाफ दलित एक्ट, सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया गया।

लोनीकटरा के थाना अध्यक्ष अंकित त्रिपाठी ने बताया कि दोनों आरोपी किशोरों को बाल अपचारी के रूप में संरक्षित कर लिया गया है। बच्ची को चिकित्सीय परीक्षण व इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। मामले की विस्तृत जांच की जा रही है। जल्द ही पीड़िता का अदालत में बयान कराया जाएगा।

मोबाइल में देखते थे फिल्म

सामूहिक दुष्कर्म की घटना के बाद लोगों में चर्चा है कि दोनों किशोर मोबाइल फोन में पोर्न फिल्में देखते थे। उनके इस दुस्साहस पर पूरा गांव स्तब्ध है जिसने भी यह खबर सुनी वह चिंतित हो गया। क्योंकि, आरोपी किशोर में एक बच्ची के पिता का चचेरा भाई है।

About News Desk (P)

Check Also

सीएमएस अशरफाबाद कैम्पस द्वारा ‘ओपेन डे समारोह’ का भव्य आयोजन

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल अशरफाबाद कैम्पस द्वारा विद्यालय प्रांगण में आयोजित ‘ओपेन डे एवं पैरेन्ट्स ओरिएन्टेशन ...