Breaking News

औरैया में अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत

औरैया जिले के सदर क्षेत्र में नेशनल हाइवे पर करमपुर के पास अज्ञात वाहन ने बाइक सवार दो युवकों को रौंद दिया। जिससे दोनों की मौत हो गयी। पुलिस ने युवकों की पहचान होने के बाद घटना की जानकारी मृतकों के परिजनों को देने के साथ शवो का मोर्चरी में रखवाया है।

G-20 के अंतर्गत पेंटिंग प्रतियोगिता का आयोजन, खुन खुन जी गर्ल्स महाविद्यालय की पूनम मौर्य रहीं प्रथम स्थान 

पुलिस सूत्रों ने रविवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि महोवा जिला के बम्हरी बेलदारन चरखारी निवासी मान सिंह (36) पुत्र जलिया व नरेंद्र कुमार (30) पुत्र जवाहरलाल नोएडा में किसी कम्पनी में काम करते थे। बीती रात्रि वह बाइक पर सवार होकर नोएडा से अपने घर घर महोवा जा रहे थे।

शहीद उत्तम कुमार द्वितीय पुण्यतिथि….. हवन पूजन कर दी गयी श्रदांजलि

शनिवार रात्रि में उनकी बाइक नेशनल हाईवे पर करमपुर गांव के समीप पहुंची थी। तभी अज्ञात वाहन बाइक समेत उन्हें रौंदता हुआ मौके से भाग गया। जिससे दोनों युवक मरणासन्न हो गये।

राहगीरों ने देखा तो घटना की सूचना पुलिस व एम्बुलेंस को दी। सूचना पर पहुंची एम्बुलेंस ने दोनों युवकों को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने दोनों को देखते ही मृत घोषित कर दिया। सूचना और पहुंची पुलिस ने पहचान कराने की कोशिश की मगर रात्रि में पहचान नहीं हो सकी।

जिसके बाद मृतको जेब में मिली टोल की पर्ची व बाइक के रजिस्ट्रेशन जो ग्रेटर नोयडा निवासी सुखदेवी पत्नी नरेंद्र के नाम दर्ज थी। फोन मिलाने पर बंद बताने पर ग्रेटर नोएडा पुलिस से सम्पर्क व उसके माध्यम से वार्ता कर दोनों युवकों की पहचान मान सिंह व नरेंद्र कुमार के रूप में की गयी। जिसके बाद परिजनों को सूचना दी गयी। दोनों शवों को मोर्चरी में रखा गया है।

तुलसी के “ढ़ोल, गंवार, शूद्र, पशु, नारी” के वाद-विवाद के बीच रविदास की दो टूक…”मन चंगा तो कठौती में गंगा”

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

मंडल रेल प्रबंधक ने लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड का विंडो ट्रेलिंग करते हुए उतरेटिया एवं सुलतानपुर स्टेशन का निरीक्षण किया 

लखनऊ। मंडल रेल प्रबंधक एसएम शर्मा ने आज मण्डल के अधिकारियों के साथ लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड ...