Breaking News

तिरंगे की छाया में नशामुक्त संकल्प सभा, आदर्श जनता विद्यालय के 625 छात्र-छात्राओं ने अभिभावकों संग लिया नशामुक्त रहने संकल्प

कुम्हरावां/बीकेटी। आज गणतंत्र दिवस के मौके पर आदर्श जनता विद्यालय, करीम नगर कुम्हरावां (लखनऊ) में मुख्य अतिथि नागेन्द्र बहादुर सिंह चौहान पत्रकार व विशिष्ट अतिथि अरुण सिंह प्रधान ने ध्वजारोहण किया। सांस्कृतिक कार्यक्रमों के पहले छात्र-छात्राओं, शिक्षकों व अभिभावकों ने अजीवन नशामुक्त रहने का संकल्प लिया।

विदित है कि नशामुक्त समाज आंदोलन ‘अभियान कौशल का’ के तहत जिला प्रभारी अनिल कुमार अग्रवाल के नेतृत्व में लखनऊ जिले के विद्यालयों में पिछले पांच महीने से नशामुक्त संकल्प सभाओं का आयोजन किया जा रहा है।

इसी कड़ी में गुरुवार को बीकेटी ब्लॉक प्रभारी नागेन्द्र बहादुर सिंह चौहान ने आदर्श जनता विद्यालय के 625 छात्र-छात्राओं, शिक्षकों व अभिभावकों को जीवन पर्यंत किसी प्रकार के नशे का सेवन न करने का संकल्प कराया।

इस मौके पर विद्यालय के प्रबंधक कुलदीप सिंह ने नशामुक्त सेनानियों को सम्मानित किया। वहीं, टिकरी गांव के बुजुर्ग बिंद्रा प्रसाद ने नशामुक्त समाज आन्दोलन से प्रभावित होकर अपने 40 साल पुराने नशे का परित्याग कर दिया। इस संकल्प सभा में जिला प्रभारी अनिल कुमार अग्रवाल के प्रतिनिधि अभिषेक अवस्थी व नशामुक्त सेनानी अनुपम शुक्ला की अहम भूमिका रही।

https://youtu.be/v4WxBAMYDUs

About Samar Saleel

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...