Breaking News

Shimla में टैंकरों से हो रही निर्बाध जल आपूर्ति, शरारती तत्व फैला रहे भ्रम

Shimla में इन दिनों गर्मियों की छुट्टियां मनाने के लिए देश से ही नहीं विदेशों से भी पर्यटक आते हैं। ऐसे में शिमला शहर में पानी की कोई समस्या न आये इसके लिए प्रशासन ने पहले से ही बेहतर व्यवस्थाओं का इंतजाम किया है। वहीं जहां पर पानी की समस्या है प्रशासन उसे दुरूस्त करने के लिए युद्धस्तर काम कर रहा है और टैंकरों के माध्यम से निर्बाध पानी की सप्लाई कर रहा है। शिमला शहर में लोगों को बेहतर पानी सप्लाई के मोहल्लों में प्रशासन की ओर टैंकरों से पानी की सप्लाई की जा रही है और जगह जगह पर प्याउ की भी व्यवस्था की गई है। जिससे पीने के पानी के लिए किसी तरह की समस्या न आये।

Shimla, पर्यटकों के लिए विशेष व्यवस्थाएं

शिमला में पर्यटकों के लिए प्रशासन ने पहले से ही कमर कस ली है। जिससे पर्यटकों के साथ आम नागरिकों को बेहतर पानी की सुविधा प्रदान करने के लिए प्रशासन ने टैंकरों से पानी की निर्बाध सप्लाई कर रहा है। बीते वर्षों से इस बार पीने के पानी के संकट से निपटने के लिए प्रशासन ने पहले से ही कमर कस ली है। जिन क्षेत्रों में पानी की कमीं है, वहां पर टैंकरों के माध्यम से पानी पहुंचाया जा रहा है।

Loading...

सोशल मीडिया के माध्यम से किया जा रहा दुष्प्रचार

शोसल मीडिया में कुछ शरारती तत्वों के माध्यम से शिमला शहर में अव्यवस्थाओं को लेकर गलत संदेश पहुंचाने की कोशिशें की जा रही हैं। शिमला में प्रशासन की ओर से पीने के पानी के लिए किसी तरह की कोई समस्या न हो, इसके लिए विशेष कदम पहले ही उठाये जा चुके हैं। ​जिसके लिए प्रशासन ने पहले ही तैयारी कर ली थी। दरअसल शिमला विशेष पर्यटक स्थलों में से एक है। जहां पर देश और विदेश से पर्यटक आते हैं। प्रशासन ऐसे स्थलों पर किसी भी तरह की चूक नहीं कर रहा है। लेकिन कुछ शरारती तत्वों ने व्हाट्सऐप के माध्यम से यह संदेश दे रहे हैं की शिमला में पानी का संकट है। होटलों की ​बुकिंग कैंसिल की जा रही हैं, जबकि शिमला में पानी की समस्या नहीं है।

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

नैनीतालः मिसाइल की तरह दिखने वाला कालाढूंगी के जंगल में मिला उपकरण, मचा हड़कंप

कालाढूंगी के जंगल में मिसाइल की तरह दिखने वाला उपकरण मिला है। जिसे देख स्थानीय ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *