Breaking News

UP चुनाव 2021: यूपी में CM चेहरे पर केशव प्रसाद मौर्या का खुलासा, “SP व BSP की तरह कोई प्राइवेट कंपनी…”

उत्तर प्रदेश आगामी विधानसभा चुनाव में बीजेपी (BJP) का मुख्यमंत्री चेहरा कौन होगा, इस सवाल पर बुधवार को उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि इसका जवाब उनके पास नहीं है।

उत्तर प्रदेश के अगले विधानसभा चुनाव को लेकर राजनितिक पार्टीयों के बीच गहमागहमी बढ़ती दिख रही है. प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या का कहना है कि एसपी और बीएसपी की 15 साल की सरकारों से ज्यादा विकास कार्य बीजेपी के 4 साल के कार्यकाल के दौरान हुआ है. इसके साथ ही उन्होंने 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव को जीतने की बात कही है.

सवाल के जवाब में उप मुख्यमंत्री ने कहा, ”इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि चुनाव किसके नेतृत्व में लड़ा जा रहा है। भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है। सपा, बसपा और कांग्रेस की तरह कोई प्राइवेट लिमिटेड कंपनी नहीं है। भाजपा का सामूहिक नेतृत्व है, राष्ट्रीय संगठन है। संसदीय बोर्ड तय करेगा कि किसके नेतृत्व में चुनाव लड़ा जाएगा। अभी तो मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हैं।”

बीजेपी लोकतांत्रिक पार्टी है। एसपी (samajwadi party), बीएसपी (BSP) और कांग्रेस (congress) की तरह कोई प्राइवेट लिमिटेड कंपनी नहीं है। संसदीय बोर्ड तय करेगा कि मुख्यमंत्री कौन होगा और चुनाव किसके नेतृत्व में लड़ा जाएगा।

About News Room lko

Check Also

सपा ने मेरठ के प्रत्याशी भानु प्रताप का टिकट काटा, नया प्रत्याशी वैश्य, दलित या मुस्लिम समाज का होगा!

समाजवादी पार्टी ने मेरठ से अपने प्रत्याशी भानु प्रताप सिंह का टिकट काट दिया है। ...