Breaking News

चंकी पांडे की बेटी की बिकिनी में ऐसी-ऐसी जगह लगे कट देख Urfi भी हो जाएंगी शर्म से पानी पानी

चंकी पांडे की बेटी (Chunky Panday Daughter) और एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) फिल्में करने में बिजी हैं. बता दें कि अनन्या पांडे सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव हैं और अपनी नई तसवीरें और वीडियोज समय-समय पर शेयर करती रहती हैं. कुछ देर पहले अनन्या पांडे ने एक तस्वीर इंस्टाग्राम (Ananya Panday Instagram) पर शेयर की है जिसके पोस्ट होते ही फैन्स में हलचल मच गई. कई लोग इसे अनन्या की अब तक की सबसे बोल्ड तस्वीर भी कह रहे हैं. जालीदार #बिकिनी में अनन्या पांडे ने इस तरह पोज किया है कि देखकर उर्फी जावेद भी शरमा जाएगी! आइयए देखते हैं कि अनन्या ने ऐसा क्या पोस्ट किया है…

अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने इंस्टाग्राम पर एक बेहद बोल्ड फोटो पोस्ट कर दी है जिसमें एक्ट्रेस ने एक जालीदार बिकिनी पहनी हुई है. अनन्या की इस ट्रांसपेरेंट जालीदार बिकिनी ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. स्टारकिड की इस बिकिनी की डिजाइन काफी अलग है और साथ में इसके ऊपर उन्होंने एक कोट ओढ़ा हुआ है.

5 साल की बच्ची में जीका वायरस, परिजन को दी एहतियाती उपाय करने की सलाह

इस बिकिनी में इसका जालीदार होना अकेला हॉटनेस फैक्टर नहीं है. तस्वीर में आप देख सकते हैं कि अनन्या पांडे की इस बिकिनी में ऐसी-ऐसी जगह कट लगे हैं कि उन्हें देखकर उर्फी जावेद (Urfi Javed) भी शरमा सकती हैं. अतरंगी डिजाइन वाली इस बिकिनी में एक कट लेफ्ट ब्रेस्ट के नीचे आई, दूसरा राइट साइड में, नीचे की तरफ है. साइड में भी कट्स हैं और बिकिनी की डिजाइन एक स्विमिंग कॉस्ट्यूम की याद दिला रही है.बता दें कि ये भी अनन्या पंडे की एक प्रोफेशनल फोटोशूट का पार्ट है जिसके तहत वो एक हाई-एंड ब्रांड के नए कलेक्शन को प्रमोट कर रही हैं.

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...