Breaking News

वोडाफोन ने अपने प्रीपेड यूज़र्स के लिए पेश किया ये सस्ता व नया प्रीपेड प्लान

आप भी अगर वोडाफोन यूज़र हैं तो आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन ने अपने प्रीपेड यूज़र्स के लिए 269 रुपये वाला एक नया प्रीपेड प्लान उतारा है. बता दें कि नए वोडाफन प्लान (Vodafone Plan) की वैधता 56 दिनों की है. आइए अब आपको इस नए वोडाफोन प्लान के साथ मिलने वाले अन्य बेनिफिट्स के बारे में विस्तार से जानकारी मुहैया कराते हैं.

Vodafone 269 Prepaid Plan: 269 रुपये वाला वोडाफोन प्रीपेड प्लान अभी केवल चुनिंदा सर्किल में ही उपलब्ध है. Vodafone के इस प्लान की उपलब्धता के बारे में जानकारी आप कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट या फिर वोडाफोन सेल्फ-केयर ऐप पर जाकर भी प्राप्त कर सकते हैं.

269 रुपये वाले Vodafone Recharge Plan के साथ वोडाफोन यूज़र को सभी नेटवर्क पर बिना किसी एफयूपी लिमिट के अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलती है. अनलिमिटेड कॉलिंग के अतिरिक्त वोडाफोन के इस प्लान के साथ 4GB डेटा व 600 एसएमएस भी दिए जाते हैं.

Loading...

इस वोडाफोन प्लान के साथ मिलने वाले अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो उपभोक्ता को 499 रुपये की मूल्य वाला वोडाफोन प्ले (Vodafone Play) व ज़ी5 (ZEE5) का एक्सेस मिलता है. वोडाफोन के इस प्लान में डेटा ज्यादा नहीं है लेकिन यह प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग बेनिफिट की सुविधा के साथ आ रहा है.

फिलहाल रिलायंस जियो (Reliance Jio) व एयरटेल के पास यूज़र्स के लिए ऐसा कोई प्रीपेड प्लान नहीं है. लेकिन रिलायंस जियो के पास Jio 329 Plan है, इस प्लान की वैधता 84 दिनों की है.

वहीं, दूसरी तरफ वोडाफोन-आइडिया (Vodafone-Idea) व एयरटेल (Airtel) के पास 379 रुपये वाले प्रीपेड प्लान उपस्थित हैं. ये प्लान 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग बेनिफिट्स के साथ आते हैं.

Loading...

About News Room lko

Check Also

लाल निशान के साथ खुला शेयर बाजार, सेंसेक्स में दर्ज़ हुई 86 अंक की गिरावट

स्टॉक बाजार आज बुधवार को गिरावट के साथ खुला है. बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज का संवेदी ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *