Breaking News

मतदाताओं को जागरूक करने के लिए VVPAT जागरूकता अभियान

ब्लॉक चाचौड़ा के नगर बीनागंज एवं चाचौड़ा में आज गुरुवार को मतदाताओं को नई VVPAT वीवीपैट मतदान मशीन से रूबरू करने के लिए नगर के भिन्न-भिन्न स्थानों पर कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं , जिसमें मतदाताओं को वीवीपैट ( मतदाता सत्यापन कागज लेखा परीक्षण ) मशीन के बारे में बताया जा रहा है।

19 जुलाई तक चलेगा VVPAT जागरूकता अभियान

नोडल अधिकारी बी.आर.सी.सी. दशरथ सिंह मीना द्वारा यह बताया गया कि यह अभियान 13 जुलाई से ब्लॉक में चलाया जा रहा है। इस अभियान के तहत गांव-गांव जाकर मतदाताओं को जागरूक किया गया एवं नई वीवीपैट मशीन के बारे में जानकारी भी उपलब्ध कराई गई।

  • वीवीपैट मशीन जागरूकता अभियान 13 जुलाई से 19 जुलाई तक चाचौड़ा ब्लॉक में चलाया जा रहा है।

आज जागरूकता अभियान के तहत ब्लॉक चाचौड़ा में वीवीपैट मशीन जागरूकता वैन द्वारा नगर के गायत्री मंदिर, सत्यनारायण मंदिर, सदर बाजार में स्थानीय लोगों के लिए जागरूकता हेतु वीवीपैट का प्रदर्शन किया जा रहा है।

बीनागंज में कृषि मंडी, बस स्टैंड, झंडा चौक, निचला बाजार आदि स्थान पर भी वीवीपैट का प्रदर्शन कर नई मशीन द्वारा मतदान करने के लिए जागरूक किया जाएगा।

बता दें कि काउंसलर प्रोफेसर आर.सी.घावरी एवं कंप्यूटर ऑपरेटर जीतेंद्र जायसवाल द्वारा वीवीपैट का प्रदर्शन कर मशीन का उपयोग करना बताया जा रहा है।

विष्णु शाक्यवार
विष्णु शाक्यवार

About Samar Saleel

Check Also

एंटी भूमाफिया टास्क फोर्स बनाने की तैयारी में उत्तराखंड की धामी सरकार, ये होगा पूरा मास्टर प्लान

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें देहरादून। उत्तरखंड में अब भूमाफिया पर शिकंजा कसने ...