Breaking News

देखिए सनी लियोनी को VMate पर चाय सर्व करते हुए…

प्यार के इस महीने में VMate यूज़र्स को बहुत ही ख़ास तोहफा मिला है। इस महीने न केवल यूज़र्स #HappyValentinesDay कैंपेन में हिस्सा लेकर आकर्षक पुरस्कार जीत सकते हैं, बल्कि #Sunnykidate के साथ प्लेटफॉर्म पर, सनी लियोनी के साथ एक दिन बिताने का मौका भी पा सकते हैं। ट्रैंडिंग शॉर्ट वीडियो प्लेटफॉर्म, VMate ने एक इनोवेटिव वीडियो स्टिकर प्रस्तुत किया है, जिसके द्वारा यूज़र्स अपनी सुबह की शुरुआत सनी के साथ कर सकते हैं और अपने दिन को यादगार बनाने के लिए उनके साथ बात कर सकते हैं। यह वीडियो स्टिकर बहुत वाईरल हो गया है क्योंकि बड़ी संख्या में लोग अपने वीडियो पोस्ट करके दिखा रहे हैं कि उन्होंने सनी के साथ अपना दिन कैसे बिताया। जहां कुछ वीडियो यूज़र्स को सनी की खूबसूरती से विस्मित होते दिखाते हैं, वहीं कुछ यूज़र्स सनी से बात करने के लिए बहुत उत्साहित हैं और कुछ उसमें ज्यादा तड़का लगाकर वीडियो को बहुत मनोरंजक बना देत हैं।

वीडियोज़ में VMate यूज़र्स ने शानदार स्टंट दिखाए हैं, कुछ आग का बेहतरीन इस्तेमाल कर अपनी रचनात्मकता और सनी के प्रति अपना प्रेम दिखा रहे हैं। कुछ ने अपना होश खो दिया तथा कुछ ने अपने काले दांतो के साथ बहुत मनोरंजक वीडियो बनाए। कुछ बेहोश हो गए तथा कुछ ने वीडियो को और ज्यादा मनोरंजक बनाने के लिए रोचक ऑडियो एवं स्टिकर्स का उनमें समावेश किया।

जहां सिंगल्स वर्चुअल दुनिया में सनी लियोनी के साथ डेट पर जा रहे हैं, वहीं शादीशुदा लोगों के लिए ऐसा करना मुश्किल है। बीवियां दूसरी महिला के साथ पविदेव की चाय पीने की ललक को दबाते हुए नज़र आयीं । अंत में #SunnyKaNewYearCall के पूर्व विजेता अब्दुल्ला पठान भी सनी लियोनी के साथ डेट पर जाने के लिए मुखातिब हुए। वो एक बार फिर
अपनी लाईफ के क्रश से मिलने आ गए हैं। मुरादाबाद से डब्लूडब्लूई के इस आकांक्षी ने वीडियो बनाने की अपनी यूएसपी का इस्तेमाल किया, जो अन्य लोगों से अलग है। जब सनी उन्हें चाय देती और उनसे बात करती है, उस समय भी अब्दुल्ला वर्कआउट कर रहे होते हैं तथा अपने सुबह के एक्सरसाईज़ रुटीन के साथ इस वर्चुअल डेट को संभाल रहे होते हैं।

Loading...

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

बेगूसराय: इस ट्रैफिक जाम ने लगा दिया बड़े बड़ों का काम

यात्रा के दरम्यान आपका सारा प्रोग्राम और प्लान धरा का धरा रह जाता है। बेगूसराय ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *