Breaking News

क्या दर्शको का दिल जीतने में कामयाब होगी “ऐसा पति मुझे दे भगवान”

B4U भोजपुरी पर 24 और 25 अगस्त को एक फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर हो रहा है, फिल्म का नाम है,”ऐसा पति मुझे दे भगवान” (Aisa Pati Mujhe De Bhagavaan)। निर्माता अविनाश रोहरा और संदीप सिंह की ये फिल्म शूटिंग के समय ही चर्चे में आ गई थी, वजह थी, अक्षरा सिंह और अंशुमान सिंह राजपूत की जोड़ी। अंशुमान टीवी फिल्मों के लकी चार्म माने जाते है और अक्षरा पहली बार टीवी के लिए फिल्म कर रही थी, सेट से जब फिल्म के शूटिंग की फोटो और रील जारी हुए तो चर्चा शुरू हो गया की ये जोड़ी सुपर हिट है।

पैसे न होने के कारण 70 किलोमीटर साइकिल से आते-जाते थे राजकुमार राव, मां को दिया अपनी सफलता का श्रेय

फिल्म का आफिशियल ट्रेलर रिलीज हुआ तो दर्शकों ने इस जोड़ी को फिर सराहा और साथ ही ट्रेलर देख कर उम्मीद बांध लिया की फिल्म का हिट होना तय है और टीवी पर टीआरपी का नया रिकार्ड बनेगा। अरविंद तिवारी की लिखी इस फिल्म की कहानी आज कल की फिल्मों से बिल्कुल अलग है, जो दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब होगी, बताया जाता है की अंशुमान और अक्षरा की रोमांटिक केमेस्ट्री बेहतरीन तरह से फिल्माया गया है, जैसा अक्षरा सिंह के “मोहिनी” एल्बम में दर्शक पहले देख चुके है।और दोनो ने बेहतरीन अभिनय किया है।

हाथों में हाथ डाले बेफिक्रे नजर आए तमन्ना भाटिया-विजय वर्मा, देखें रोमांस से सराबोर तस्वीरें

निर्देशक इश्तियाक अली बंटी,वैसे तो दर्जनों फिल्मों का निर्देशन कर चुके है, परंतु ये फिल्म उनकी सारी फिल्मों से अलग छाप छोड़ेगी। फिल्म में अक्षरा सिंह और अंशुमान सिंह राजपूत के अलावा अयाज़ खान अमित शुक्ला , विद्या सिंह प्रेम दुबे , ज्योति मिश्रा और पल्लवी कोहली जैसे कलाकार है। फिल्म का टाइटल सांग पहले ही हिट हो चुका है,अब देखना है की दर्शक अक्षरा और अंशुमान की जोड़ी को कितना प्यार देते है।

वैसे ज्यादातर भोजपुरी फिल्म की तरह इस फिल्म का भी रिलीज डेट बिना प्रचार प्रसार के जारी हो गया, भोजपुरी फिल्म वालो के लिए शायद फिल्म बनाना ही मुख्य उद्देश होता है, दर्शकों में फिल्म के प्रति जिज्ञासा और उत्सुकता पैदा करने की उन्हें समझ नही या फिर दर्शको की अहमियत ही नही पता, लाखो रुपए की फिल्म बना कर प्रचार प्रसार की अहमियत नहीं समझते।

About Samar Saleel

Check Also

अंशुमान सिंह राजपूत: 2024 का लकी स्टार

2018 में मल्टी स्टारर फिल्म “बार्डर” से अपने कैरियर की शुरुआत करने वाले अभिनेता अंशुमान ...