Breaking News

बिग बॉस के घर में जाएंगे एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई ? राजीव सेन ने किया खुलासा

कलर्स के पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस के 14 वें सीजन की तैयारियां शुरु हो गई हैं. शो से जुड़ी रोजाना कोई ना कोई अपडेट सामने आ ही रही हैं. वहीं हाल ही में खबर आई थी कि बिग बॉस 14 के लिए एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन को अप्रोच किया गया है.

अब राजीव ने खुद इन सब पर अपना रियक्शन दिया है. राजीव ने इंस्टाग्राम पर इंस्टा स्टोरी शेयर कर बताया कि वो बिग बॉस 14 का हिस्सा नहीं बन रहे हैं. राजीव ने लिखा- मैं तेज और साफ तरह से बोल रहा हूं, मैं बिग बॉस 14 में नहीं जा रहा. शक्रिया

आपको बता दें राजीव सेन अपनी वाइफ और एक्ट्रेस चारु असोपा के साथ पर्सनल रिलेशन को लेकर काफी सुर्खियों में है. राजीव अपनी वाइप से अलग दिल्ली में रह रहे हैं. पर्सनल लाइफ में चल रही प्रॉब्लम पर राजीव ने कहा था कि कोई है जो उनकी वाइफ के कान भर रहा है.

वहीं चारु ने कहा था- “राजीव तो हमारी पहली वेडिंग एनिवर्सरी से कुछ दिन पहले घर छोड़कर दिल्ली चले गए. राजीव को गए कई दिन बीत चुके हैं. वे ऐसा क्यों कर रहे हैं? शक का कोई इलाज नहीं है. काफी सारी बातें हैं जिनपर मैं बात कर सकती हूं. लेकिन मैं अपनी पर्सनल लाइफ को पब्लिक नहीं करना चाहती. “

बता दें चारु और राजीव ने पिछले साल डेस्टिनेशन वेडिंग की थी, लेकिन एक साल पूरा होने से पहले ही उनकी शादी में दरार आ गई. चारु ने अपने इंस्टा अकाउंट से अपनी शादी की तस्वीरें भी डिलीट कर दी हैं.

About Aditya Jaiswal

Check Also

तत्क्षण मर्डर मिस्ट्री के साथ प्रेम कहानी भी

लखनऊ। हिंदी सिनेमा जगत नित नये प्रयोग के लिए जाना जाता है। इसी क्रम में ...