Breaking News

शादी का झांसा देकर युवती के साथ हैवान को रेप करना पड़ा भारी, कोर्ट ने दी ऐसी सजा…

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) में कोर्ट (Court) ने एक युवती को रेप (Rape) के आरोप में 10 साल कैद की सजा सुनाई है. युवती पर नाबालिग किशोरी का अपहरण कर अप्राकृतिक कृत्य (Unnatural act) करने का आरोप था. फास्ट ट्रैक कोर्ट में सुनवाई के दौरान युवती पर आरोप सिद्ध हो गया. इसके बाद कोर्ट ने बीते को फैसला दिया. इसमें युवती को 10 साल जेल की सजा व आर्थिक दंड भी दिया है. किशोरी से शादी का झांसा देकर युवती ने अप्राकृतिक कृत्य किए.

जानकारी के मुताबिक रायपुर (Raipur) के गुढ़ियारी थाना क्षेत्र में रहने वाली किशोरी का  को खमतराई की रहने वाली युवती रानू सेन ने बहला-फुसलाकर अपहरण कर लिया था. इसके बादतक नाबालिग को युवती ने दुर्ग जिले के पुलगांव थाना क्षेत्र के भेड़ेसर गांव में रखा था. इस दौरान उसके साथ लगातार अप्राकृतिक कृत्य किए. किशोरी के पिता की शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू की और किशोरी को बरामद कर आरोपी युवती रानू सेन को भी गिरफ्तार किया.

मौसी के घर जाने के लिए निकली थी किशोरी
घटना के दिन  करीब ढाई बजे किशोरी घर से मौसी के घर जाने के लिए निकली थी, लेकिन काफी देर बाद भी न तो वो अपने मौसी के घर पहुंची न ही घर वापस लौटी. इसके बाद किशोरी के पिता ने गुढ़ियारी पुलिस थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. इसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की और किशोरी को बरामद किया. इसके बाद मामला रायपुर के फास्ट ट्रैक कोर्ट में चल रहा था. आरोपी के खिलाफ धारा 377 व पास्को एक्ट के तहत फैसला दिया गया है.

About News Room lko

Check Also

मंडल रेल प्रबंधक ने लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड का विंडो ट्रेलिंग करते हुए उतरेटिया एवं सुलतानपुर स्टेशन का निरीक्षण किया 

लखनऊ। मंडल रेल प्रबंधक एसएम शर्मा ने आज मण्डल के अधिकारियों के साथ लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड ...