Breaking News

फेशियल करने के बाद कही आप भी तो नहीं करती हैं ये गलतियाँ

हमारे चेहरे की त्वचा में ​कील मुहांसों की समस्या के कारण डार्क स्पॉट्स या काले धब्बों की परेशानी बढ़ जाती है।आपने इन काले धब्बों से छुटकारा पाने के लिए बहुत सारे उत्पादों की कोशिश की होगी,  अगर आप इनका उपयोग करने के बाद भी इनसे छूटकारा नहीं पा सकें है, तो इसके लिए आप कुछ घरेलू फेसपैक की मदद ले सकती है।इनमें मौजूद प्राकृतिक तत्व हाइपरपिग्मेंटेशन को रोकने और त्वचा के नवीनीकरण को प्रोत्साहित करने में आपकी मदद कर सकते हैं।

फेशियल करवाना आपके लिए ठीक होगा। ऐसा इसलिए क्योंकि फेशियल करने के बाद चेहरे के रोमछिद्र साधारण तौर से ज्यादा खुल जाते हैं। ऐसे में भारी मेकअप आपकी स्किन को नुकसान कर सकता है। मेकअप वाली जो भी चीजें होती है उसमें थोड़ा बहुत कैमिकल तो मिला ही होता है। जो आपकी स्किन के संपर्क में आने पर उसे नुकसान पहुंचा सकता है। इसलिए हो सके तो फेशियल के बाद हैवी मेकअप को करने से परहेज करें।

फेशियल करने से आपकी स्किन अच्छी तरह से साफ हो जाती है। कुछ लोग फेशियल के बाद भी स्क्रब करते हैं। अगर आप भी कुछ ऐसी ही करती हैं तो सावधान हो जाएं। क्योंकि ऐसा करना आपकी चेहरे की स्किन को नुकसान पहुंचा सकता है।

About News Room lko

Check Also

बच्चों को जल्दी-जल्दी में जैम ब्रेड खिलाती है तो हो जाएं सावधान

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें बच्चे हमेशा खाना खाने में आनाकानी करते रहते ...