Breaking News

यूनीक हेयर स्टाइल व आउटफिट के साथ इस हॉट व बोल्ड एक्ट्रेस ने शेयर किया अपना लेटेस्ट फोटोशूट

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) आए दिन सोशल मीडिया पर किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। कभी अर्जुन कपूर के साथ किसी तस्वीर को लेकर तो कभी अपने फोटोशूट की वजह से। वहीं हाल ही में मलाइका अपने जबरदस्त बोल्ड अवतार के चलते सुर्खियों में आ गई हैं। मलाइका ने बेहद बोल्ड व ग्लैमरस फोटोशूट करवाया है। इस फोटोशूट (Malaika Arora Bold Photo Shoot) की फोटोज़ उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की हैं। इन फोटोज में मलाइका अरोड़ा के अंदाज को देखकर हर कोई उनका दीवाना हुआ जा रहा है। उन्हें ताबड़तोड़ तारीफें मिल रही हैं।

मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर लेटेस्ट फोटोशूट की जो फोटोज़ शेयर की हैं, उनमें वो ब्लैक टॉप व ट्राउजर में दिखाई दे रही हैं। उन्होंने इसके साथ एक यलो ओवर कोट भी पहन रखा है। वहीं इस आउटफिट के साथ वो यूनीक हेयर स्टाइल में दिखाई दे रही हैं।

इस तस्वीर के साथ मलाइका ने जो हैशटैग का प्रयोग किए या है, उससे मालूम होता है कि उन्होंने ये लुक अपने रिएलिटी शो ‘सुपरमॉडल’ के लिए रखा है। हर बार की तरह इस लुक में भी मलाइका रॉकिंग दिख रही हैं। इस लुक के साथ मलाइका ने कान व हाथों कोई एक्सेसरीज नहीं पहनी है लेकिन गले में मेटल नेकलेस डाला हुआ है।

वहीं इन तस्वीरों पर मिले कमेंट्स को देखें तो मलाइका को जमकर तारीफें मिल रही हैं। किसी ने उन्हें सुपरस्टाइलिश बताया है तो किसी ने बॉलीवुड डीवा। हर कोई इस लुक को शानदार ढंग से कैरी करने के लिए मलाइका का मुरीद हुआ जा रहा है। मलाइका सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव हैं व आए दिन ऐसी बोल्ड फोटोज़ शेयर करती रहती हैं।

बात करें उनकी व्यक्तिगत जीवन की तो वो कई इंटरव्यूज में खुलकर अर्जुन कपूर के साथ अपने रिलेशनशिप को कबूल कर चुकी हैं। अर्जुन कपूर भी कभी इंटरव्यूज में तो कभी तस्वीरों के जरिए मलाइका के लिए स्पेशल स्थान की बात कह चुके हैं। हालांकि वैसे विवाह के लिए दोनों को ही कोई जल्दी नहीं है।

About News Room lko

Check Also

दिगांगना सूर्यवंशी ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ के लिए तैयार

मुंबई। एक बड़े मुहर्त कार्यक्रम में फिल्म ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ (Krishna from Brindavanam) की शुरुआत ...