Breaking News

Yes Bank Share Price टॉप पर पहुंचा यस बैंक का शेयर, दिखने लगे मुनाफे के आसार

पिछले कुछ दिनों में निजी क्षेत्र के शेयरों में यस बैंक के शेयर भाव में तेज हलचल देखने को मिली है। यही वजह है कि इसका शेयर 10 महीने के उच्चतम स्तर पर पहुंच गया. हालांकि, सोमवार को बाजार खुलते ही कुछ मुनाफावसूली देखी गई और शेयर फिर से लाल निशान पर पहुंच गया.

मुनाफावसूली के कारण गिरावट
सोमवार, 20 नवंबर को यस बैंक के शेयर 20 रुपये पर खुले। वहीं, यह 21.10 रुपये के ऑल टाइम हाई पर पहुंच गया। लेकिन बाद में बाजार में गिरावट और मुनाफावसूली के कारण इसमें गिरावट देखी गई। फिलहाल यह 3.37% गिरकर 20.10 रुपये के आसपास कारोबार कर रहा है।

यस बैंक के विशेषज्ञों की क्या है राय?

विशेषज्ञ फिलहाल यस बैंक के शेयर को लेकर उत्साहित नजर आ रहे हैं। उनका मानना ​​है कि आने वाले महीनों में यह शेयर 40 रुपये तक पहुंच सकता है. इसका सबसे बड़ा कारण यह है कि बैंक ने चालू वित्त वर्ष की दूसरी तिमाही (जुलाई-सितंबर 2023) में अच्छा मुनाफा कमाया है। पिछली तिमाही में भी बैंक मुनाफा कमाने में कामयाब रहा था। हां, बैंक अगले हफ्ते 22-24 रुपये तक पहुंच सकता है

एक्सपर्ट्स का मानना ​​है कि अगले हफ्ते यस बैंक के शेयर 22-24 रुपये के स्तर तक पहुंच सकते हैं। हालाँकि, इसे 22.40 रुपये के स्तर पर कुछ प्रतिरोध का सामना करना पड़ रहा है, लेकिन अगर यह इस स्तर को पार करता है, तो जल्द ही 24 रुपये का स्तर देखने को मिल सकता है।

यस बैंक 52-सप्ताह का उच्च-निम्न स्तर

यस बैंक के शेयर की बात करें तो इसका 52 हफ्ते का उच्चतम स्तर 24.75 रुपये है। निचला स्तर 14.40 रुपये है. कंपनी का बाजार पूंजीकरण फिलहाल 57,804 करोड़ रुपये है। हालाँकि, हाल के वर्षों में स्टॉक ने कमज़ोर प्रदर्शन किया है।

About News Desk (P)

Check Also

शुरुआती झटकों के बाद बाजार में हरियाली लौटी; सेंसेक्स 486 अंक चढ़ा, निफ्टी 22550 के पार

घरेलू शेयर बाजार में गुरुवार को शुरुआती झटकों के बाजवूद दमदार क्लोजिंग हुई। लगातार पांचवें ...