Breaking News

पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य को मिली धमकी, पुलिस से की कार्रवाई की मांग

पने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले पूर्व कैबिनेट मंत्री और सपा के राष्ट्रीय महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्य को जान से मारने की धमकी दी गई है। भगवा रक्षक फोर्स नामक ट्विटर एकाउंट से स्वामी प्रसाद मौर्य को टैग करते हुए लिखा गया है कि एक महीने के अंदर तुझे निपटा देंगे।

पोस्ट में स्वामी प्रसाद मौर्य की तस्वीर और गले के पास तलवार की फोटो भी लगाई गई है। स्वामी प्रसाद ने धमकी का स्क्रीन शॉट अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट भी किया है। इसे लखनऊ के पुलिस कमिश्नर और यूपी के डीजीपी को टैग करते हुए कार्रवाई की मांग की गई है।

स्वामी प्रसाद को यह धमकी दो दिन पहले 29 मई को मिली है। इस बारे में स्वामी प्रसाद ने कहा कि मरना तो सभी को एक दिन है। मैं न मौत से डरता हूं और न ही ऐसे आतंकियों से डरता हूं। कहा कि मैं न्याय की लड़ाई लड़ रहा हूं, आगे भी लड़ता रहूंगा। कहा कि यूपी पुलिस के साथ ही डीजीपी, लखनऊ पुलिस कमिश्नर के साथ ही पीएम कार्यालय और गृह मंत्री कार्यालय को भी टैग करते हुए शिकायत भेजी गई है।

अपने इस ट्वीट को स्वामी प्रसाद ने यूपी सरकार, यूपी के चीफ सेक्रेटरी, यूपी पुलिस और डीजीपी और लखनऊ पुलिस कमिश्नर को टैग किया है। इसके साथ ही गृहमंत्रालय, गृहमंत्री के कार्यालय और पीएम के कार्यालय को भी टैग करते हुए लिखा कि उक्त प्रकरण की गम्भीरता को संज्ञान में लेते हुए प्रभारी कानूनी कार्यवाही सुनिश्चित कराने का कष्ट करें। हालांकि अभी तक यह नहीं पता चला है कि पुलिस की तरफ से अभी तक क्या कार्रवाई की गई है।

उन्होंने कहा कि मैं शुरुआती दौर में पेशे से वकील रहा हूं। सूचना देने का मकसद ऐसे आतंकियों को पुलिस की नजर में लाना है। अपने ट्विटर हैंडल से शिकायत करते हुए स्वामी प्रसाद ने लिखा कि इण्टरनेशनल भगवा रक्षक फोर्स जय श्री राम नामक ट्वीटर एकाउंट से 29 मई 2023 की शाम 7:12 बजे धमकी दी गई है।इसमें कहा गया है कि एक महीने के अंदर तुझे निपटा देंगे। यह टैग करने के साथ उनकी तस्वीर पर गले के सामने तलवार लटकाते हुए फोटो ट्वीट की गई है, जो सीधे हत्या करने को इंगित करती है।

About News Room lko

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...