Breaking News

संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत

औरैया। जिले के सदर क्षेत्र में संदिग्ध अवस्था में बेहोश मिले युवक को घर लाने पर उसकी मौत हो गयी, परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। आधिकारिक सूत्रों ने मंगलवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि शहर के कांशीराम कॉलोनी निवासी लल्ला उर्फ बल्लू (35) मेहनत मजदूरी करके अपने परिवार का भरण पोषण करता था वह शनिवार को काम के लिए घर से निकला था तभी से घर वापस नहीं आया था। परिजन उसकी तलाश कर रहे थे मंगलवार की सुबह वह कानपुर रोड स्थित बैंक आॅफ बडौदा के सामने मरणासन्न हालत में मिला। परिजन उसे घर ले गये जहां उसने बात करते समय दम तोड़ दिया। मृतक की भाभी सरजीना ने बताया कि देवर ने मरते समय चार लोगों के नाम बताए कि वह उसे पकड़ ले गए थे, जहां उन लोगों ने उसे कहीं कमरे में बंद कर दिया था।

आज वह किसी तरह से वहां से छूटकर आया है। युवक की मौत पर परिजनों ने कोतवाली पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम भेजने को कहा, जिस पर परिजन किसी बड़े अधिकारी को बुलाने के बाद ही शव को उठने देने पर अड़ गए। लगभग सात घंटे बाद पुलिस के प्रयास के बाद परिजन माने। इस बीच पति की मौत की खबर मिलने के बाद मायके से लौटी मृतक की पत्नी फरजाना ने बताया कि वह एक पखवारे से अपने मायके रूरा कानपुर देहात में थी। मृतक की भाभी ने बताया कि बल्लू के दो पुत्र हैं। जिसमें एक की उम्र लगभग डेढ़ साल तथा दूसरे की उम्र छह माह है।

इस संबंध में पुलिस क्षेत्राधिकारी सदर सुरेन्द्र नाथ यादव ने बताया कि बल्लू घर से गायब था उसकी भाभी उसे ढूंढ रही थी। आज सुबह बब्लू कानपुर रोड़ पर बैंक ऑफ बडौदा के सामने बेहोशी की अवस्था में मिला जिसके बाद परिजन उसे घर लाये, जहां पर उसकी मौत हो गयी है। बताया कि परिजन हत्या समेत तमाम तरह के आरोप लगा रहे हैं। बताया कि संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत की जांच की जा रही है। तहरीर प्राप्त कर कार्रवाई की जायेगी शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर 

About Samar Saleel

Check Also

अखिलेश-डिंपल दोनों ने उपचुनाव से शुरू की सियासी पारी, पति-पत्नी के नाम है अनोखा रिकॉर्ड

कन्नौज: अब तक 16 बार लोकसभा चुनाव की गवाह रही इत्रनगरी दो बार उपचुनाव की ...