Breaking News

युवा इंजीनियरों को मिले नियुक्ति पत्र,चेहरों पर विखरी मुस्‍कान

05 नवप्रोन्नत अधिशासी अभियंताओं को भी लघु सिंचाई विभाग में मिली नियुक्ति

लखनऊ। प्रदेश में लघु सिंचाई विभाग की योजनाओं को तेज गति प्रदान करने के लिए मंगलवार को विभाग में 15 सहायक अभियंताओं (कृषि, सिविल, यांत्रिक) और 05 नवप्रोन्नत अधिशासी अभियंताओं की नियुक्ति की गई। इस अवसर पर नियुक्ति पाने वाले अभियंताओं को उनकी जिम्मेदारी और कार्यों से परिचित कराया गया। विधान भवन के कक्ष संख्या 8 में आयोजित कार्यक्रम में जल शक्ति मंत्री डॉ. महेन्द्र सिंह ने नियुक्ति पत्र सौंपे। नियुक्ति पत्र पा कर युवा इंजीनियरों के चेहरों पर सफलता की मुस्‍कान विखर गई।

जल शक्ति मंत्री डॉ. महेन्द्र सिंह ने नवनयिुक्त अधिशासी अभियंताओं को नियुक्ति और तैनाती पत्र बांटे। नियुक्ति पत्र पाते ही अभियंताओं के चेहरे खिल उठे। इन अधिशासी अभियंताओं का चयन लोक सेवा आयोग की ओर से किया गया है। नियुक्ति पाने वाले अभियंताओं को बधाई देते हुए जल शक्ति मंत्री डॉ. महेन्द्र सिंह ने कहा कि विभागीय कार्यों को समय से और पूरी ईमानदारी से करना ही उनकी प्राथमिकता होनी चाहिये। जिससे जनता को जल्द विभाग की योजनाओं का लाभ मिल सके और सरकार की छवि भी बेहतर बन सके। उन्होंने यह भी कहा कि विभाग में जो भी कार्य एवं दायित्व मिले उसको पूरी मेहनत से करना चाहिये।

कार्यक्रम के दौरान नमामि गंगे और ग्रामीण जलापूर्ति विभाग के प्रमुख सचिव अनुराग श्रीवास्तव, नमामि गंगे और जलापूर्ति के विशेष सचिव राजेश कुमार पाण्डेय समेत विभाग के आला अधिकारी मौजूद रहे।

About Samar Saleel

Check Also

नगर निगम के नगर आयुक्त ने किया मुख्यालय का औचक निरीक्षण

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें Published by- @MrAnshulGaurav Thursday, July 07, 2022 लखनऊ। नगर ...