Breaking News

सौभाग्य का विषय है राम लला का दर्शन का अवसर मिला- मनोज पांडेय

अयोध्या। समाजवादी पार्टी के विधायक मनोज पांडे (Manoj Pandey) सपरिवार अयोध्या पहुँचे। उन्होंने रामलला का दर्शन पूजन कर उनका आशीर्वाद लिया। उनके साथ विधायक आशुतोष पाण्डेय भी थे। इस दौरान उन्होनें कहा कि मै आज भी समाजवादी पार्टी का सिटिंग विधायक हूं।

विधायक मनोज पांडे ने कहा कि मेरे लिए यह अकल्पनीय है अद्भुत है। मेरे लिए सौभाग्य का विषय है कि भगवान राम लला का दर्शन का अवसर मिला। भारत में रहने वाले तथा भारत के बाहर रहने वाले हर सनातनीय हिंदू का इससे सौभाग्यशाली कोई छण नही होसकता है।

आस्था स्पेशल ट्रेनों से अयोध्या पहुंचे राम लला के दर्शन के लिए रामभक्त

उन्होनें कहा कि मेरा मानना है कि देश भगवान प्रभु राम से है। राम सभी की आत्मा है। अगर किसी शरीर से आत्मा निकाल दी जाए तो शरीर का क्या अर्थ रह जाता है। आज सपरिवार भगवान राम का दर्शन करेंगे। इससे पहले भी अनेक बार दर्शन का अवसर प्राप्त हुआ है।

दलीय बैठक में सभी विधायकों को रामलला के दर्शन कराने की थी मांग

उन्होनें कहा कि मैं ही वह पहला व्यक्ति था जिसने दलीय मांग की थी कि प्रदेश के सभी विधायकों को रामलला का दर्शन कराया जाए। परन्तु यह दुर्भाग्य का विषय है की मन मसोस कर के हमको रूकना पड़ा। हमारे दल के नेता का निर्देश था कि कोई विधायक दर्शन करने अयोध्या नही जाएगा। उन्होंने कहा कि हमारे दल के नेता का था यह निर्देश की अयोध्या दर्शन करने कोई भी विधायक नहीं जाएगा।

इस दौरान मनोज पांडे ने दावा किया, अधिकांश विधायक रामलला का दर्शन करना चाहते थे। जिस दल में भगवान रामलला के दर्शन के लिए रोका जाए इसे दुर्भाग्यपूर्ण कुछ भी नहीं हो सकता। विधान सभा क्षेत्र के विकास के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की थी। योगी आदित्यनाथ जी से मेरी सामान्य मुलाकात हुई है। मैं ऊंचाहार के विकास के लिए वहां की गलियों को सजाने के लिए सरकार के मुख्यमंत्री से मिलना पड़ेगा।

रिपोर्ट-जय प्रकाश सिंह 

About Samar Saleel

Check Also

कैम्पा कोला का नया कैंपेन लॉन्च, कोका कोला और पेप्सी को मिलेगी कड़ी टक्कर

• गर्मियों में कोक और पेप्सी को टक्कर देनें को तैयार है रिलायंस का कैम्पा ...