Breaking News

पत्नी के मायके जाने से क्षुब्ध युवक ने लगायी फांसी

औरैया। सहायल क्षेत्र में रविवार रात पत्नी के मायके जाने से क्षुब्द युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक दिल्ली में रहकर सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

जानकारी के मुताबिक सहायल क्षेत्र के गांव पहाड़पुर निवासी सरनाम सिंह (30) उर्फ सन्नी (30) दिल्ली में रहकर सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता था। वह कई दिनों से परेशान था और दो दिन पहले ही घर वापस आया था। बीती रात्रि घर में छत के कुंदे से साड़ी के सहारे फांसी लगा आत्महत्या कर ली।

युवक की शादी 6 साल पहले जैनपुरा अजीतमल निवासी पूनम के साथ हुई थी। कुछ माह पहले उसका किसी बात को लेकर अपनी पत्नी से विवाद हो गया, जिसके बाद से वह मायके चली गयी। युवक कई बार पत्नी को लेने के लिए उसके मायके गया लेकिन वो नही आई। जिसकी वजह से वह अक्सर परेशान रहता था। बीती रात किसी समय उसने आत्महत्या कर ली।

मृतक का एक दो साल का बेटा भी है, जो उसकी पत्नी के पास रहता है। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थानाध्यक्ष रामचंद्र गौतम ने बताया कि मामले की गहनता से जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कानूनी कार्यवाही की जाएगी।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

कांग्रेस, सपा-बसपा की किस्मत पर अलीगढ़ का ताला लगा दीजिए- योगी

• मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अलीगढ़ से भाजपा प्रत्याशी सतीश गौतम व हाथरस से उम्मीदवार ...