Breaking News

उम्र में अपने से 10 साल छोटी लड़की को डेट कर रहे विंडीज टीम के यह कप्तान

विंडीज टीम के कप्तान जेसन होल्डर भले ही 28 साल के हैं लेकिन वह अपने से 10 साल छोटी लड़की को डेट कर रहे हैं। जेसन करीब 3 साल से क्रिस्टिना को डेट कर रहे हैं। खास बात यह है कि जेसन की हाइट जहां 6 फीट 6 इंच है तो वहीं उनकी गर्लफ्रैंड की हाइट 5 फीट 4 इंच के करीब है। होल्डर अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी गलफ्रैंड की फोटोज अपलोड करते रहते हैं।

2016 साल मेरे लिए क्या रहा। बाकी सालों की तरह इस साल भी कई अप्स एंड डाउन आए जिससे पार पाने के लिए मैं भगवान का शुक्रिया अदा करता हूं। यह देखिए। नए साल का पहला दिन में ऐसे मना रहा हूं। कार्टर वैडिंग पर के साथ

एक अन्य फोटो में उन्होंने लिखा- इस साल में प्वाइंट की बात करूंगा। यह मेरे दिमाग में घूम रही है और रहेगी।तुम्हें जन्मदिन मुबारक। मेरे प्यारी लेडी। दुआ करता हूं कि आगे तुम्हारा दिन बेहतर हो। आप पर देवाताओं के आशीर्वाद की वर्षा हो।

जेसन होल्डर की गर्लफ्रैंड ब्यूटीशियन बताई जाती हैं। वह सोशल साइट्स इंस्टाग्राम पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। वह अभी इहाना ब्यूटी बार चला रही हैं। अपने इंस्टाग्राम अकाऊंट पर उन्होंने अपनी कई हॉट और बिकिनी वाली फोटोज भी अपलोड की हुई हैं। 

About News Room lko

Check Also

अंपायर से बहस करना विराट कोहली को पड़ा महंगा, लगा भारी जुर्माना

रॉयल चलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बल्लेबाज विराट कोहली को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ ...