Breaking News

सलमान ने वीकेंड के वार में हिमांशी से लेकर रश्मि तक सबके रिलेशनशिप को लेकर किया बड़ा खुलासा

बिग बॉस 13 अब तक के सबसे हिट सीजन में से एक है। इस सीजन में दोस्ती और प्यार खूब देखने को मिला है। अरहान खान और रश्मि देसाई की रिलेशनशिप के बारे में अब कुछ छुपा नहीं है। बिग बॉस 13 शो में आने से पहले माना जाता हैं कि रश्मि और अरहान का अफेयर है, लेकिन शो में आने के बाद यह बात यकीन में बदल गया कि उन दोनों के बीच में प्यार है।

बिग बॉस में अरहान खान की वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने के बाद, जब सलमान खान ने रश्मि देसाई से कहा कि वह शादीशुदा है और उसके बच्चे भी तो यह बात सुनकर रश्मि चौक गई और उसने कहा कि उसे यह सब पता नहीं है। अब, वीकेंड के वार में सलमान के पूछने पर रश्मि ने कहा कि उसे शादी के बारे में पता था लेकिन बच्चों के बारे में नहीं पता।

सलमान ने रविवार को वीकेंड के वार में सभी घरवालों को एक वीडियो दिखाई जिसमें हिमांशी खुराना, विशाल आदित्य सिंह और असीम को रश्मि और अरहान के रिलेशनशिप के बारे में बता रही थी। वीडियो में हिमांशी यह भी कह रही हैं कि अरहान इन बातों से बहुत परेशान है और वह उसके सामने बहुत रोया। यह वीडियो देख कर रश्मि देसाई को बहुत दुःख हुआ और गुस्सा भी आया।

वीडियो खत्म होने के बाद, रश्मि ने हिमांशी से पूछा कि तुम अरहान का बातें असीम से क्यों कर रही तो, देवोलीना ने उसे बीच में रोका और सलमान खान से कहा कि रश्मि ने आप से झूठ कहा था, वह अरहान के शादी के बारे में जानती है, लेकिन जब आपने पूछा तो वह कंफ्यूज हो गई थी इसलिए उसने झूठ कहा। आगे वीडियो में रश्मि, हिमांशी से कहती हैं कि अब अरहान को कह देना की अब मुझे इन चीजों में पड़ना नहीं है। अब सच क्या है, झूठ क्या है ये तो रश्मि के घर से बाहर आने के बाद ही पता चलेगा।

About News Room lko

Check Also

मशहूर संगीतकार जोड़ी शंकर-जयकिशन के “शंकर” को नमन

@शाश्वत तिवारी आज शंकर सिंह रघुवंशी (Shankar Singh Raghuvanshi) की पुण्यतिथि। है। साल 1987 की ...