Amway India ने एयर प्यूरिफिकेशन मार्केट में बढ़ाए कदम

लखनऊ। एम्वे इंडिया Amway India ने एयर प्यूरिफिकेशन श्रेणी में कदम रखकर अपनी कंज्यूसमर ड्यूरेबल रेंज का विस्तार करने की घोषणा की। इस सेगमेंट में अपने प्रवेश के लिए एकंपनी ने यात्री वाहन प्यू रिफायर को श्रेणी में पहले उत्पार के रूप में चिन्हित किया है।

Amway India ने  यात्री वाहनों के

एम्वे इंडिया Amway India ने  यात्री वाहनों के लिए असरदार एयर प्यूरिफायर की जरूरत को पहचानते हुए  एलर्जी यूके सील ऑफ अप्रूवल के साथ भारत का पहला और एकमात्र कार एयर ट्रीटमेंट सिस्टम एटमॉस्फियर ड्राइव tm2 लॉन्च किया है। अपनी अधिकतम स्पीड पर यह प्यूरिफायर 30m3/hr की दर से स्वच्छ हवा प्रदान करता है, एटमॉस्फियर ड्राइव tm सिस्टम हवा को शुद्ध कर 313 अलग-अलग गैस के विभिन्न हानिकारक संदूषकों को दूर करता है।

कार एयर ट्रीटमेंट सिस्टम के लॉन्च पर एम्वे3 इंडिया के चीफ मार्केटिंग अफसर संदीप शाह ने कहा दिन पर दिन बढ़ते प्रदूषण और खराब होती हवा की क्वॉलिटी ने भारत में खतरा और बढ़ा दिया है। दरअसल कार में हवा की क्वॉलिटी बाहर की हवा की गुणवत्ता से 15 गुना बदतर हो सकती है। अब जब बहुत से लोग यात्रा के दौरान कार में अपना अधिकतम समय बिताते हैं। एटमॉस्फियर ड्राइवtmकी पेशकश आगामी सालों में भारत में कार से यात्रा करने वाले सभी यात्रियों के लिए अनिवार्य जरूरत साबित होगी।

एटमॉस्फियर ड्राइव  के

हम एटमॉस्फियर ड्राइव  के विकास को लेकर काफी उत्साहित हैं और हमने भारत में कार एयर प्यूरिफायर बाजार में बड़ी हिस्सेदारी हासिल करने का लक्ष्यत तय किया है।
एम्वे‍ इंडिया में न्यूट्रिशन और वेलनेस के कैटिगरी हेड विकास खन्ना ने कार एयर ट्रीटमेंट सिस्टम के लॉन्च् पर कहा एटमॉस्फियर ड्राइवजउ कार एयर ट्रीटमेंट सिस्टम विश्व स्तरीय खुद से इंस्टाल करने वाला इन.व्हीवल एयर ट्रीटमेंट सिस्टम है जो प्रमाणित एटमॉस्फियरजउ ब्रांड फिल्ट्रेशन टेक्नोलॉजी का लाभ उठाता है और उपयोक्तार को उनके वाहन में सुरक्षित हवा देता है। अपने अनोखे थ्री-इन-वन फिल्टर का प्रयोग करते हुए, यह यूनिट प्रभावी ढंग से वायुजनित पार्टिकल्सत को 99 प्रतिशत तक हटाकर उद्योग में उच्च स्तर का प्रदर्शन बरकरार रखती है।

 

One thought on “Amway India ने एयर प्यूरिफिकेशन मार्केट में बढ़ाए कदम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *