vidya balan has urged citizens for participation in lok sabha elections
vidya balan has urged citizens for participation in lok sabha elections

बदलाव चाहते हैं तो करें वोट : विद्या बालन

अभिनेत्री विद्या बालन (Vidya Balan) ने अपने प्रशंसकों सहित देश के लोगों से अपील कहा कि अगर वो समाज और देश में बदलाव देखना चाहते हैं तो इस अप्रैल-मई में होने वाले चुनाव में अपने मताधिकार का प्रयोग जरूर करें। विद्या का ये बयान आगामी लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा मतदाताओं को रिझाने के लिए मशहूर हस्तियों को एक घंटे में 29 बार ट्वीट करने के बाद आया है। जिसमें पीएम मोदी द्वारा आगामी लोकसभा चुनाव में मतदाताओं से अधिकतम भागीदारी के लिए आग्रह किया गया है।

परिवर्तित समाज और देश चाहते हैं तो

विद्या बालन ने कहा कि मुझे लगता है कि अगर हम एक परिवर्तित समाज और देश चाहते हैं तो हमें इस प्रक्रिया में भाग लेने की जरूरत है। उन्होंने कहा वोट डालना हमारी जिम्मेदारी और अधिकार है। विद्या अपने पति सिद्धार्थ रॉय कपूर और रितेश बत्रा के साथ ‘फोटोग्राफ’ की विशेष स्क्रीनिंग के मौके पर पत्रकारों से बात कर रही थीं।

लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर पीएम मोदी ने

उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि हम एक-दूसरे पर ऊंगली उठाकर कुछ हासिल नहीं करेंगे,बजाय इसके कि लोगों को सकारात्मक बदलाव देखने के लिए अपनी उंगलियों पर स्याही लगवानी चाहिए। गौरतलब हो,लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर पीएम मोदी ने कई राजनेताओं, खिलाड़ियों, अभिनेताओं से अप्रैल-मई में होने वाले आम चुनावों में मतदाताओं को वोट डालने को प्रोत्साहित करने का आग्रह किया।

About Samar Saleel

Check Also

आज का दर्शक अधिक परिपक्व : Anil Kapoor

आज का दर्शक अधिक परिपक्व : Anil Kapoor

मुंबई। अभिनेता अनिल कपूर Anil Kapoor का कहना है कि भारतीय फिल्म उद्योग अच्छी पटकथा ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *