Congress MLC ने थामा भाजपा का दामन, अमित शाह का सियासी संदेश

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शनिवार को सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली पहुंचकर Congress MLC को पार्टी की सदस्यता की शपथ दिलायेंगे। एक दिवसीय दौरे पर अमित शाह कांग्रेस के मजबूत माने जाने वाले किले में सेंधमारी करते हुए कांग्रेस एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह को भाजपा पार्टी की सदस्यता दिलाते हुए जिम्मेदारी सौंपेंगे। इसके साथ वह कर्नाटक विधानसभा चुनाव को सियासी संदेश देते हुए कांग्रेस को ललकारेंगे। रायबरेली में सोनिया और राहुल के दौरे के ठीक बाद अमित शाह की रैली से कांग्रेस में मायूसी छाई है। वहीं यह रैली एक बड़ा राजनीतिक संदेश देगी।

Congress MLC, कर्नाटक चुनाव को मिलेगी नई दिशा

अमित शाह कांग्रेस के प्रमुख गढ़ रायबरेली में रैली के माध्यम से प्रमुख कांग्रेसी परिवार के लोगों को बीजेपी में शामिल करवाकर नया संदेश देंगे। जिससे चुनावी राज्य कर्नाटक तक को राजनीतिक सन्देश देना चाहते हैं। रायबरेली की शियासत में कांग्रेस के दो बड़े चेहरे सोनिया और राहुल के क्षेत्र में आम लोगों में ही नहीं खुद प्रमुख कांग्रेसी नेताओं में मौजूदा नेतृत्व को लेकर हताशा है। जिससे अब कांग्रेस नेता कर्नाटक या अन्य राज्यों में क्या भला करेंगे। रायबरेली की जनता में भाजपा के लगातार पहल से जनता में अब बदलाव की उम्मीदें दिखाई दे रही हैं।

एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह दिखायेंगे ताकत

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह इस रैली के माध्यम से जिले में कांग्रेस का ठिकाना रहे एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह के घर ‘पंचवटी’ के हाथ में हैं। एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह सपरिवार बीजेपी में शामिल हो रहे हैं। जिसमें पूरा परिवार रैली की तैयारियों में जुटा हुआ है, जिसमें वह रैली के माध्यम से शक्ति प्रदर्शन करेंगे।

प्रियंका पर लगाए गंभीर आरोप

एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह ने एक प्रेस कांफ्रेंस के माध्यम से कांग्रेस और प्रियंका गांधी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने प्रियंका पर एमएलए के टिकट के लिए इस्तीफा लिखवाने का आरोप लगाया। दिनेश प्रताप सिंह ने कहा कि भाई राकेश के लिए हरचंदपुर से एमएलए का टिकट मांगने गया था तो प्रियंका गांधी ने उनसे एमएलसी पद का इस्तीफा लिखवा लिया था। बड़े भाई पर जिस व्यक्ति ने रेप का फर्जी आरोप लगाकर केस दर्ज करवाया उसे उन्हीं के गांव का ग्राम अध्यक्ष बना दिया। उन्होंने कहा लोभ, मोह, लालच नहीं, बल्कि स्वाभिमान के लिए कांग्रेस छोड़ रहा हूं। एमएलसी ने कहा रायबरेली में कांग्रेस नहीं है। उन्होंने कहा प्राइवेट सेक्टर कंपनी गांधी परिवार के लिए काम कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *